ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशCorona Returns: लखनऊ में 4 महीने बाद कोरोना से मौत, सिविल अस्पताल के रिटायर डॉक्टर ने KGMU में इलाज के दौरान दम तोड़ा

Corona Returns: लखनऊ में 4 महीने बाद कोरोना से मौत, सिविल अस्पताल के रिटायर डॉक्टर ने KGMU में इलाज के दौरान दम तोड़ा

लखनऊ में चार महीने बाद कोरोना से मौत हुई है। सिविल अस्‍पताल के रिटायर डॉक्‍टर ने केजीएमयू में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इससे पहले लखनऊ में 28 फरवरी को कोरोना से किसी की मौत हुई थी।

Corona Returns: लखनऊ में 4 महीने बाद कोरोना से मौत, सिविल अस्पताल के रिटायर डॉक्टर ने KGMU में इलाज के दौरान दम तोड़ा
Ajay Singhवरिष्‍ठ संवाददाता,लखनऊTue, 05 Jul 2022 06:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Corona Returns: लखनऊ के सिविल अस्पताल से रिटायर डॉक्टर की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। बुजुर्ग डॉक्टर का इलाज केजीएमयू में चल रहा था। चार माह बाद लखनऊ में कोरोना से मौत हुई है। इससे पहले 28 फरवरी को कोरोना से मौत हुई थी। 15 रोज पहले रिटायर डॉक्टर को केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। 

सांस में तकलीफ पर आईसीयू में भर्ती किया गया, फिर वेंटिलेटर पर रखा गया। इसके बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। 88 लोग कोरोना पॉजिटिव: लखनऊ में सोमवार को 88 लोग कोरोना की चपेट में आए। इनमें 39 पुरुष और 49 महिलाएं पॉजिटिव पाई गईं, 128 ने महामारी को मात दी। 

यह भी पढ़ें: प्रयागराज के संगम क्षेत्र में बमबाजी, बर्थडे पार्टी के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष पर हुआ हमला, 5 जख्‍मी

आलमबाग में सर्वाधिक 18, अलीगंज में 13 और चिनहट में 10 लोग वायरस की चपेट में आ गए हैं। सरोजनीनगर में नौ, सिल्वर जुबली में सात, एनके रोड में पांच मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें