ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजहरीली शराब से मौतें: यूपी में जांच के लिए एसआईटी गठित

जहरीली शराब से मौतें: यूपी में जांच के लिए एसआईटी गठित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एडीजी रेलवे संजय सिंघल के नेतृत्व में शराब कांड की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। इस बीच सहारनपुर व कुशीनगर में जहरीली शराब से पीने से...

जहरीली शराब से मौतें: यूपी में जांच के लिए एसआईटी गठित
लखनऊ। प्रमुख संवाददाताMon, 11 Feb 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एडीजी रेलवे संजय सिंघल के नेतृत्व में शराब कांड की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। इस बीच सहारनपुर व कुशीनगर में जहरीली शराब से पीने से हुई मौत के मामले में रविवार को दो पुलिस उपाधीक्षकों को निलंबित कर दिया। इसमें सहारनपुर जिले में सीओ देवबंद के पद पर तैनात सिद्धार्थ और कुशीनगर जिले में सीओ तमकुहीराज के पद पर तैनात रामकृष्ण तिवारी शामिल हैं। 

यूपी सरकार की सरपरस्ती में अवैध शराब का कारोबार : प्रियंका गांधी

प्रमुख सचिव गृह अरविन्द कुमार ने बताया कि एसआईटी को कुशीनगर व सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा गया है। रिपोर्ट में दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले प्रमुख सचिव गृह की ओर से रविवार को दो अलग-अलग आदेश जारी किए गए जिसमें दोनों सीओ राजकीय कत्तर्व्यपालन के प्रति घोर लापरवाही, उदासीनता व शिथिल पर्यवेक्षण के लिए प्रथमदृष्ट्या दोषी पाए गए हैं।

जहरीली शराब केस: मायावती का BJP पर निशाना, कहा- मामले की हो CBI जांच 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें