DA Image
5 जुलाई, 2020|10:10|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में भीड़ लगाकर मांस बेचने से रोकने पर दारोगा और सिपाही पर जानलेवा हमला, रिवाल्वर छीनने की भी कोशिश

बहराइच जिले के लॉकडाउन के बीच रामगांव थाने की गंभीरता पुलिस चौकी प्रभारी पर मुर्गे का मांस बेच रहे लोगों ने छुरे से हमला कर घायल कर दिया। दारोगा के साथ में मौजूद रिक्रूट सिपाही से हमलावरों ने हाथापाई कर दारोगा की सर्विस रिवाल्वर छीनने की कोशिश की। इसी दौरान सूचना पर एसएचओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है।

रामगांव थाने के भगवानपुर माफी गांव में शनिवार को ननके बढ़ी पुत्र कैलाश का ससुर देहात कोतवाली के चौखड़िया निवासी लालजी पुत्र धरकन आया था। गांव वालों को भनक लगी कि लालजी में खांसी जुकाम के लक्षण है। किसी ने कोरोना संदिग्ध समझकर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी। जब स्वास्थ्य महकमे की टीम उसे मेडिकल परीक्षण कराने को लेने पहुंची, तो लालजी ने जाने से इनकार कर दिया। जिस पर गंभीरवा पुलिस चौकी प्रभारी गौरव सिंह को जानकारी दी गई। वह रिक्रूट सिपाही विशाल जायसवाल के साथ मौके पर पहुंचे। लालजी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजकर वह चौकी लौट रहे थे।

 देर शाम वह भगवानपुर माफी गांव में वह भीड़ देखकर रुके। वहां एक व्यक्ति खुले में मुर्गे का मांस बेच रहा था। भीड़ को पुलिस की ओर से तितर बितर करने पर मुर्गे का मांस बेने वाले कलाम ने दारोगा गौरव सिंह पर छुरे से हमला कर दिया। जिससे उनका दाहिना हाथ घायल हो गया। इस दौरान दारोगा की रिवाल्वर छीनने की कोशिश की गई। हमलावर तीन युवक व तीन महिलाएं दारोगा व सिपाही से हाथापाई करने लगे । 

घटना की सूचना मिलने पर एसएचओ राजमणि शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। इस बीच हमलावर मौके से फरार हो गए। दबिश देकर पुलिस ने एक हमलावर भगवानपुर माफी निवासी अब्दुल कलाम को गिरफ्तार कर लिया है। घायल दारोगा व सिपाही का मेडिकल कराया गया है। 

एसपी डॉ . विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि चौकी प्रभारी गौरव सिंह की तहरीर पर बलवा, जानलेवा हमला, लूट का प्रयास ,  सरकारी कार्य में बाधा, लाकडाउन उल्लंघन, अपेडमिक एक्ट आदि धाराओं में तीन महिलाओं सहितआधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deadly attack on a policeman and a soldier trying to snatch a revolver in bahraich