ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशस्कूल जाने के लिए निकले छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

स्कूल जाने के लिए निकले छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

देवरिया में घर से पढ़ने के लिए निकले एक छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गट गई है।

स्कूल जाने के लिए निकले छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,देवरियाTue, 21 May 2024 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के देवरिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घर से पढ़ने के लिए निकले एक छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गयी। इसके लिए पुलिस कुछ सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। ये घटना  तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा पकड़ी बाबू टोला पड़री का है।

राघवेंद्र यादव का 12 साल का बेटा अर्पित यादव क्षेत्र के अभिज्ञान शिक्षण संस्थान कंचनपुर में कक्षा 8 का छात्र था। उसका छोटा भाई भी इसी स्कूल में कक्षा 4 में पढ़ता है। छोटा भाई स्कूल बस से आता जाता है जबकि अर्पित उसका टिफिन लेकर अपने साइकिल से स्कूल आता जाता  था।अर्पित सोमवार की सुबह 8 बजे स्कूल के लिए निकला लेकिन चौराहे पर ही किसी लड़के से छोटे भाई का टिफिन भिजवा कर साइकिल लेकर  देवरिया की तरफ चला गया। देर शाम तक जब वापस अपने घर नहीं आया तो परिजनों ने थक हार कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। 

जब उसका कोई पता नहीं चला तो उन्होंने तरकुलवा  पुलिस को तहरीर दी। पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई। देर शाम उसका शव देवरिया रेलवे स्टेशन के चकियवा ढाला के 500 मीटर पूरब रेलवे ट्रैक पर मिला। छात्र की साइकिल करीब 700 मीटर दूर खड़ी पाई गई। सूचना मिलने की बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमर में लगे स्कूल बेल  के मोनोग्राम से कंचनपुर गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजू भारती को सूचना दी। उसके बाद परिजनों से लेकर विद्यालय तक हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों शव की शिनाख्त की। छात्र के पिता मुरादाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। घटना के बाद से मां पुनीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक देवरिया वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेजा गया है। घटना की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कंचनपुर लेकर घटनास्थल तक जांच की जा रही है।बहुत जल्द इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा।