DA Image
21 अप्रैल, 2021|7:33|IST

अगली स्टोरी

पहले मूक बधिर बच्ची से किया रेप, फिर हत्या करके घर के आंगन में दबा दिया शव, पांच दिन बाद मिली लाश

dead body of mute baby girl found missing in house for five days fear of rape in bulandsahar

यूपी के बुलंदशहर की अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी मूकबधिर बच्ची को अगवा कर हत्या कर आरोपी ने शव को अपने ही घर में दबा दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। रेप के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। डीएम रविन्द्र कुमार, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने पांच दिन बाद खुदाई कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की मूकबधिर बच्ची कक्षा पांच में पढ़ती थी, 25 फरवरी को वह खेत में कार्य करने गई थी। बताया जाता है कि प्यास लगने पर वह जंगल में बने एक मकान में पानी पीने चली गई, जिसके बाद से वह लापता हो गई। परिजनों ने 28 फरवरी को कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी। मंगलवार को पुलिस और ग्रामीण अंतिम बार बच्ची को देखे जाने वाले स्थान पर पहुंचे। जंगल में बने एक मकान में महिला का पैर पड़ने से मिट्टी दबी तो उधर की ओर ध्यान गया, वहां कपड़े की कतरन भी दिखाई दी। उस जगह को खोदा गया तो लगभग चार फीट नीचे बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में दबा मिला, जिससे सनसनी फैल गई। मौके पर आसपास गांव के भी हजारों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए। एसडीएम पदम सिंह, सीओ आरसी त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी राम सेन सिंह आसपास के थानों की पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। 

शव बरामदगी से पहले आरोपी फरार 
ग्रामीणों के अनुसार आरोपी युवक शब की खुदाई होने से पहले ही आरोपी युवक मौके से भाग गया। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है। बच्ची गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 में पढ़ती थी। ग्रामीणों को आशंका है, आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए बच्ची को अपने ही घर में दबा दिया। गांव में आरोपी के विरुद्ध काफी रोष व्याप्त है। पीड़िता के पिता किसान के साथ मजदूरी करते हैं। छह बहन-भाइयों में बच्ची पांचवें नंबर की थी।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया पुलिस ने शव एक मकान में दबा हुआ बरामद किया है। आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया, पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई कर रही है। पीडि़त परिवार को नियमानुसार आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of mute baby girl found missing in house for five days fear of rape in bulandsahar