ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपैसेंजर ट्रेन के अंदर का नजारा देख चीख उठे यात्री, महिला कोच में फंदे से लटकता मिला बुजुर्ग का शव

पैसेंजर ट्रेन के अंदर का नजारा देख चीख उठे यात्री, महिला कोच में फंदे से लटकता मिला बुजुर्ग का शव

गोरखपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर तब सनसनी मच गई। जब पटना जाने वाली गोरखपुर-नरकटियागंज पैसेंजर ट्रेन के महिला कोच में एक बुजुर्ग का शव फंदे से लटका मिला।

पैसेंजर ट्रेन के अंदर का नजारा देख चीख उठे यात्री, महिला कोच में फंदे से लटकता मिला बुजुर्ग का शव
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गोरखपुरTue, 05 Dec 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गोरखपुर जंक्शन स्टेशन पर तब सनसनी मच गई। जब पैसेंजर ट्रेन की महिला कोच में एक बुजुर्ग की फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली। सूचना मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर मृतक की पहचान तमिलनाडु के मदूरै जिले के रहने वाले रामाकृष्णन के तौर पर हुई है। 

सोमवार की शाम बिहार जाने वाली गोरखपुर-नरकटियागंज पैसेंजर ट्रेन निर्धारित समय से चलने के लिए प्लेटफॉर्म नंबर 2ए पर पहुंची। जब कुछ देर बाद ट्रेन के गार्ड महिला कोच को चेक करने पहुंचे तो देखा कि पंखे में बंधे गमछे के सहारे एक 70 साल की व्यक्ति का शव लटका हुआ है। आनन-आनन में उन्होंने इस बात की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने शव को फंदे से नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर इस घटना के कारण ट्रेन 2 घंटे प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही। 

इस मामले में जीआरपी थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मदूरै के रहने वाले राधाकृष्णन के तौर पर हुई है। वह महिला कोच कैसे पहुंचा और किन कारणों से उसने फांसी लगाई। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें