ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कब्र से बाहर निकाला जाएगा विवाहिता का शव, पिता की शिकायत पर डीएम ने दिया पोस्टमार्टम का आदेश

कब्र से बाहर निकाला जाएगा विवाहिता का शव, पिता की शिकायत पर डीएम ने दिया पोस्टमार्टम का आदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी गेट के हुमायूं नगर इलाके में विवाहिता की मौत के 6 दिन बाद उसकी लाश कब्र से निकाली जाएगी। मृतक युवती की मौत के बाद पीड़ित पिता ने डीएम से जांच की मांग की थी।

  कब्र से बाहर निकाला जाएगा विवाहिता का शव, पिता की शिकायत पर डीएम ने दिया पोस्टमार्टम का आदेश
Atul Guptaसंवाददाता,मेरठSun, 04 Dec 2022 06:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी गेट के हुमायूं नगर में हुई विवाहिता की हत्या के मामले में डीएम ने कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम के आदेश जारी कर दिए हैं। पुलिस का कहना है कि रविवार को शव कब्र से निकाला जाएगा। इसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शफीकुद्दीन शुक्रवार को परिजनों के साथ एसएसपी आफिस पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि 11 साल पहले बेटी नसरीन का निकाह हुमायूं नगर निवासी आमिर से किया था। आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही बेटी के पति ने दहेज की मांग शुरू कर दी। उसके किसी विदेशी महिला से अवैध संबंध भी बने हुए थे। वह उससे शादी करना चाह रहा था। जब नसरीन ने विरोध किया तो 29 नवंबर को उसकी हत्या कर दी गई। 

बुजुर्ग ने डीएम व एसएसपी से शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। डीएम दीपक मीणा ने लिसाड़ी गेट पुलिस को आदेश जारी किए हैं कि रविवार को महिला का शव कब्र से निकाला जाए। इसके बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाए। लिसाड़ी गेट क्राइम इंस्पेक्टर भंवर पाल सिंह ने बताया कि डीएम के आदेश पर रविवार को नसरीन के शव को कब्र से निकाला जाएगा। इसके बाद उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.