ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतीन दिन से लापता प्रेमी युगल का पेड़ से लटका मिला शव, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन

तीन दिन से लापता प्रेमी युगल का पेड़ से लटका मिला शव, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन

अमरोहा में तीन दिन से लापता प्रेमी युगल का शव रविवार को पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ मिला। युवक के परिजन ऑनर किलिंग का मामला बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तीन दिन से लापता प्रेमी युगल का पेड़ से लटका मिला शव, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमरोहाSun, 04 Feb 2024 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमी युगल के शव गांव से दूर आम के पेड़ पर लटकते मिले। तीन दिन पहले ही दोनों घर से फरार हुए थे। दूसरी ओर युवक के परिजन ने ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये घटना सैदनगली के गांव सेंदला मिल का है। एक किसान रविवार सुबह खेतों की तरफ जा रहे थे इस दौान उनकी नजर वहां पास के आम के पेड़ पर पड़ी। जिस पर युवक और युवती एक ही फंदे से लटके मिले। उन्होंने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों का जामवाड़ा लग गया। पता चला कि शव गांव के ही विनोद जाटव की 15 साल की बेटी निशु और मुनेश के 22 साल के बेटे राजू का है। दोनों तीन दिन पहले प्रेम प्रसंग के चलते घर से भाग गए थे। निशु के परिजन ने इसकी तहरीर बाबत थाने में भी दी थी। दूसरी ओर दो शव मिलने पर पुलिस में भी हड़कंपमच गया।

सीओ दीप कुमार पंत और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक शव करीब 15 फीट की ऊंचाई पर एक ही रस्सी के सहारे लटकी थी। राजू के पैर में चप्पल थे जबकि निशु नंगे पैर थी। राजू के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। इस बीच जब पुलिस शव को पोस्टममार्टम के लिए ले जाने लगी। तब राजू के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और किशोरी के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए उन्हें पहले गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। सीओ के काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। 

ग्रामीणों के मुताबिक निशु ढवारसी के एक इंटर कॉलेज में नौवीं की छात्रा थी। जबकि राजू खेती किसानी का काम करता था। दोनों एक ही बिरादरी के थे वह दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन निशु के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। इसे लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी। लेकिन कोई हल नहीं निकल सका थआ। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई करने की बात कही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें