ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशएटा जेल की रसोई में मिली लाश..., रेप आरोपी की मौत पर उठे सवाल; घरवाले बोले- बेटे की हत्‍या हुई

एटा जेल की रसोई में मिली लाश..., रेप आरोपी की मौत पर उठे सवाल; घरवाले बोले- बेटे की हत्‍या हुई

Death in Jail: एटा जिला जेल की रसोई में रेप के आरोपी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका फंदा लगा शव लटका मिला। प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या माना जा रहा है। परिजनों ने हत्या आरोप लगाया है।

एटा जेल की रसोई में मिली लाश..., रेप आरोपी की मौत पर उठे सवाल; घरवाले बोले- बेटे की हत्‍या हुई
Ajay Singhकार्यालय संवाददाता,एटाTue, 30 Apr 2024 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

Rape accused suicide in Etah jail: यूपी की एटा जिला जेल की रसोई में रेप के आरोपी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका फंदा लगा शव लटका मिला। प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या माना जा रहा है। वहीं परिजनों ने हत्या आरोप लगाया है। जेल अधिकारियों में हड़कंप है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला हिन्दू नगर निवासी साजिद पुत्र शेखानी के खिलाफ वर्ष 2016 में मासूम बालिका से रेप किया था। कुछ दिन जेल में रहने के बाद हाईकोर्ट से उसे जमानत मिल गई थी। लेकिन वर्ष 2021 में वह तारीख पर नहीं गया। ऐसे में वारंट आने पर उसे फिर से जेल भेज दिया गया। पिछले 4 साल से वह जेल में ही था। सोमवार की देर शाम को जेल की रसोई में उसका शव पंखे पर लटका दिखाई दिया। शव देख जेल के बंदियों ने अधिकारियों को सूचना दी। 

कुछ ही देर में अधिकारियों की टीम पहुंच गई। इस घटनाक्रम की जानकारी उसके घरवालों को दी गई। देर रात परिजनों की भीड़ जिला जेल के बाहर इकट्ठा हो गई। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शवको पंखे पर लटका दिया गया है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

छेड़खानी से आहत महिला ने की आत्महत्या

छेड़खानी से आहत होकर महिला ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे से शव को नीचे उतारा। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। कोतवाली देहात के एक गांव निवासी साधना (27) ने रविवार शाम को कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घरवालें कमरे में पहुंचे। 27 अप्रैल को घर पर अकेली महिला को देख चचेरा देवर कमरे में घुस आया था। महिला बाहर से कुंडी लगाकर सास को बुलाकर लाई थी। कुंडी खोलते ही युवक भाग गया था। पंचायत में मामले में समझौता हो गया था।