ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: गोंडा में DCM और जीप में भिड़ंत, चार लोगों की मौत

यूपी: गोंडा में DCM और जीप में भिड़ंत, चार लोगों की मौत

उत्तरप्रदेश के गोंडा में बुधवार देर रात परसपुर क्षेत्र के बलमथ्थर में एक डीसीएम और कमांडर जीप में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक दो पहिया वाहन टीवीएस मोपेड बिना नंबर पर...

यूपी: गोंडा में DCM और जीप में भिड़ंत, चार लोगों की मौत
गोंडा, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Sep 2018 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरप्रदेश के गोंडा में बुधवार देर रात परसपुर क्षेत्र के बलमथ्थर में एक डीसीएम और कमांडर जीप में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक दो पहिया वाहन टीवीएस मोपेड बिना नंबर पर सवार ससुर दामाद भी चपेट में आ गये।

बताया जा रहा है कि जिसमें कि देर रात दोनों वाहनों में आमने-सामने हुई इस भिड़ंत में कुल 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से चार व्यक्तियों बाइक चालक मन्नू पुत्र गुलाम रसूल उम्र 55 वर्ष निवासी आटा थाना परसपुर, शेरपू पुत्र मोहम्मद सलीम उम्र 22 वर्ष निवासी रगड़गंज थाना तरबगंज, जीप चालक गोल्डी उर्फ रामजी पुत्र सीताराम निवासी कर्नल गंज, सरस्वती सिंह पत्नी सत्येंद्र सिंह निवासी पक्के पुरवा मलाई थाना परसपुर की उपचार के दौरान मौत हो गई है। अन्य घायलों का उपचार जिला अस्पताल गोंडा में कराया जा रहा है। कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें