DA Image
19 जनवरी, 2021|5:54|IST

अगली स्टोरी

'बेटे का हिन्दू नाम रखने पर बेटी को मार डाला, आफताब और पूजा ने भागकर की थी शादी'  

पूजा को क्या पता था कि शादी के बाद भी जेहादी हो चुके मोहम्मद आफताब की मनोदशा नहीं बदलेंगी। यदि ऐसा होता तो मेरी बेटी पूजा कदापि आफताब से शादी नहीं करती। यह बातें पूजा की मौत की जानकारी मिलने पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पूजा की मां किरण पटेल, भाई चेतन और आयुष ने बताया कि उसके पिता बच्चों को पढ़ाने के लिए घर से गीता मन्दिर गोदौलिया परिवार के साथ रहकर प्राइवेट काम करने लगें।

पूजा कक्षा 10वीं में पढ़ाई कर रही थी। इस बीच नई सड़क पर कपड़े की दुकान पर काम करने वाले आफताब से प्रेम हो गया। दोनों को दूर करने के लिए परिवार के साथ शिवकुमार ककरमत्ता में आकर रहने लगें। इंटर में पढ़ाई करने के दौरान आफताब-पूजा को लेकर भाग गया। पूजा से वह हिन्दू बनने का आश्वसन देकर कोर्ट मैरिज शादी कर ली।

वाराणसी : युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान, 8 साल पहले किया था प्रेम विवाह

शादी के बाद से आफताब पूजा को इस्लाम धर्म अपनाने को लेकर प्रताड़ित करने लगा। इस दरम्यान पूजा बेटा पैदा होने पर उसका हिन्दू नाम नक्ष रख दी। बेटे का नाम हिन्दू रखने से आफताब और उसके परिवार वाले बेहद नाराज हो गए।

बीते साल ईद पर आफताब पूजा को लेकर लखनऊ अपने घर गया। जहां आफताब के परिजनों ने पूजा के साथ काफी मारपीट कर भगा दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे हर लोग पूजा के बेटे की भविष्य को लेकर बेहद चिंतित दिखें।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Daughter killed for naming her son Hindu in Varanasi