ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबहू ने सास पर ढाया गजब का जुल्‍म, पहले पीटा फिर पहुंची थाने; पुलिस भी रह गई दंग

बहू ने सास पर ढाया गजब का जुल्‍म, पहले पीटा फिर पहुंची थाने; पुलिस भी रह गई दंग

गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में एक अजब ही मामला सामने आया है। आरोप है कि बहू ने पहले सास की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिर खुद थाने पहुंचकर सास पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस भी भेज दी।

बहू ने सास पर ढाया गजब का जुल्‍म, पहले पीटा फिर पहुंची थाने; पुलिस भी रह गई दंग
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरFri, 24 May 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Saas-Bahu Story: गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में एक अजब ही मामला सामने आया है। आरोप है कि बहू ने पहले सास की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फिर खुद थाने पहुंचकर सास पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस भी भेज दी। घर आई पुलिस सास को घायल देखकर दंग हो गई। अब पुलिस बुजुर्ग सास की तहरीर पर बहू और उसकी बेटी पर मारपीट का केस दर्ज कर जांच मामले कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्रनगर निवासी फूलमती देवी (उम्र 72 वर्ष) पत्नी स्व. शिवशंकर सिंह ने केस दर्ज कराया है। उनका कहना है कि मंगलवार की रात में बहू पिंकी सिंह, अपनी बेटी के साथ मिलकर मारपीट करने लगी। चोट लगने की वजह से हाथ से खून आने लगा और वह गिर गई। इसके बाद बेटा बचाने आया तो उसके ऊपर भी चाकू और डंडा से हमला कर दी और फिर अपने भाई के साथ मायके चली गई।

थोड़ी ही देर बाद वह थाने में उत्पीड़न की शिकायत करते हुए उसने पुलिस भेज दिया। बाद में पता चला कि वह घर से चार लाख रुपये कीमत के गहने भी ले गई है। सास का आरोप है कि इस अवस्था में वह ठीक से चल भी नहीं पाती है तो मारपीट कैसे करेगी।