Dasyu Babuli Cole injured in gang war - सीमा से सटे एमपी के जंगल में दस्यु सरगना बबुली कोल गैंगवार में घायल, मारे जाने की चर्चा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीमा से सटे एमपी के जंगल में दस्यु सरगना बबुली कोल गैंगवार में घायल, मारे जाने की चर्चा

सीमा से सटे एमपी के धारकुंडी थाना क्षेत्र की सेमरी घाटी के घने जंगल में डकैतों में गैंगवार को लेकर अफवाहों का बाजार देर रात तक गर्म रहा।  जंगल में रविवार दोपहर बाद गोलियों की तड़तड़ाहट सुन आसपास के गांवों व चरवाहों में गैंगवार की चर्चा आग की तरह फैली। इस पर आईजी-एसपी ने पुलिस बल के साथ आसपास के जंगल में देर रात तक सर्चिंग आपरेशन चलाया। यूपी क्षेत्र में भी गैंगवार की सूचना पर मारकुंडी व मानिकपुर थाना पुलिस जंगल में डटी रही।
एक हफ्ता पहले धारकुंडी के हरषेड़ गांव से किसान के अपहरण में मिली फिरौती की रकम के बंटवारे को लेकर गैंग के सदस्यों में विवाद हुआ। बीहड़ी सूत्रों की मानें तो सेमरी घाटी के जंगल में कई राउंड गोलियां चलीं। गोलियों की आवाज सुनकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे है। गैंग सरगना बबुली कोल समेत कई लोगों के मरने व पुलिस की गिरफ्त में आने की चर्चाएं जोरों पर रहीं। इसी आधार पर धारकुंडी के पास आईजी रींवा चंचल शेषर, डीआईजी अविनाश शर्मा, एसपी सतना रियाज इकबाल भारी मात्रा में पुलिस बल लेकर डटे हुए हैं। बताते हैं कि एमपी पुलिस जंगल में सर्चिंग आपरेशन चला रही है। देर शाम तक एमपी पुलिस जंगल में खोजबीन करती रहीं। 
एमपी के धारकुंडी थाना प्रभारी से लेकर आईजी तक के नंबर कवरेज क्षेत्र से बाहर बता रहे थे। दूसरी तरफ एसपी चित्रकूट मनोज कुमार झा का कहना है कि सूचनाओं के आधार पर यूपी पुलिस को भी सीमा से सटे जंगलों में सर्चिंग ऑपरेशन के साथा-साथ कॉबिंग के लिए लगाया गया है। अभी तक किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हो पा रही है। 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dasyu Babuli Cole injured in gang war