ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: दरोगा ने महिला सिपाही के पति को 23 सेकेंड में जड़े नौ तमाचे

VIDEO: दरोगा ने महिला सिपाही के पति को 23 सेकेंड में जड़े नौ तमाचे

मामूली कहा-सुनी के बाद भड़के दरोगा ने 23 सेकेंड में युवक को नौ तमाचे जड़ दिए। विरोध जताने पर भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आला अफसरों तक हड़कंप मच गया।

VIDEO: दरोगा ने महिला सिपाही के पति को 23 सेकेंड में जड़े नौ तमाचे
Dinesh Rathourसंवाददाता,अमरोहा।Mon, 26 Sep 2022 08:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर अमरोहा जिले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा एक व्यक्ति को तमाचे जड़ते नजर आ रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मामूली कहा-सुनी के बाद भड़के दरोगा ने 23 सेकेंड में युवक को नौ तमाचे जड़ दिए। विरोध जताने पर भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं। दारोगा ने जिसे पीटा है वह महिला सिपाही का पति है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आला अफसरों तक हड़कंप मच गया। फजीहत के बाद हरकत में आए अफसरों ने आनन-फानन में आरोपी दरोगा को सस्पेंड करने के साथ ही मामले में जांच भी बैठा दी। 

एसएसआई कृपाल सिंह की तैनाती करीब एक सप्ताह पहले नौगावां सादात थाने में हुई थी। हाल ही में हुई पोस्टिंग के चलते अमरोहा में वह अपने कमरे से नौगावां सादात ड्यूटी करने जाते थे। वह रविवार की रात करीब 11 बजे नौगावां थाने से वापस अमरोहा आ रहे थे। यहां अतरासी रोड पर उनकी बाइक सवार एक युवक से कहासुनी हो गई। थोड़ी देर में ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोप है कि इसी बीच एसएसआई ने नगर कोतवाली के अन्य पुलिसकर्मियों को भी मौके पर बुला लिया।

इस बीच युवक ने खुद को पुलिस स्टॉफ बताते हुए कहा कि वह एक महिला कांस्टेबल का पति है। इस पर तिलमिलाये एसएसआई ने युवक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। 23 सेकेंड में नौ तमाचे जड़ दिए। विरोध जताने पर गालियां भी दीं। उधर, भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह मामला सोमवार को जब जानकारी में आया तो आला पुलिस अफसरों के बीच भी हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि वीडियो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी ट्विट किया गया था। आनन-फानन में एसपी आदित्य लांग्हे ने एसएसआई कृपाल सिंह को निलंबित कर दिया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने पुष्टि करते हुए मामले में आगे निष्पक्ष जांच और कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें