ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब के लिए रुपये न देने पर दलित युवक को पीटा, कान का पर्दा फटा

शराब के लिए रुपये न देने पर दलित युवक को पीटा, कान का पर्दा फटा

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में शराब के लिए रुपए नहीं देने पर दलित युवक की पिटाई कर दी। पिटाई में युवक के एक कान का पर्दा फट गया।

शराब के लिए रुपये न देने पर दलित युवक को पीटा, कान का पर्दा फटा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मैनपुरीMon, 27 Nov 2023 09:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी में थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर में दुकान से सामान लेकर लौट रहे दलित युवक के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की। जिससे उसके एक कान का पर्दा फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी पीड़ित से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहे थे। रुपये न देने पर उसके साथ मारपीट की गई। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने दो के खिलाफ दलित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर निवासी धर्मेंद्र पुत्र रमेश चंद्र खटीक ने एसपी को को तहरीर देकर शिकायत की कि वह दुकान से घरेलू सामान लेकर लौट रहा था। तभी रास्ते में प्रवीन तथा पंडित यादव निवासी नगला अहिर उसे मिल गए और शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगे। रुपये न देने पर उसके साथ मारपीट की गई और जाति सूचक गालियां देकर उसे घायल कर दिया गया। पीड़ित का आरोप है कि किशनी पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट और दलित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी गांव से भाग निकले हैं।

मेडिकल स्टोर संचालक को पीटा

मैनपुरी कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मेडिकल स्टोर संचालक अमित यादव पुत्र स्व. नरवीर सिंह ने शिकायत की कि 23 नवंबर को भांवत चौराहे के निकट उसकी दुकान पर भारत सिंह यादव, ब्रजपाल सिंह यादव, पवन, अमन निवासीगण बघिरुआ एलाऊ चार अज्ञात लोगों के साथ दुकान पर आए और हथियारों के बल पर लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। दुकान में तोड़फोड़ की। आसपास के लोगों ने उसे बचाया। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियो ने जान से मारने की धमकी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें