ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशvideo झांसी में दलित छात्रा किया आत्मदाह, पढ़े क्यों उठाया यह कदम

video झांसी में दलित छात्रा किया आत्मदाह, पढ़े क्यों उठाया यह कदम

लहचूरा थाना क्षेत्र के गांव गढ़वा में दलित छात्रा ने आग लगाकर जान दे दी। बीत रात खेत में जली लाश के पास मिले सुसाइड नोट से खुलासा हुआ। मामला प्रेम-प्रसंग का है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है

video झांसी में दलित छात्रा किया आत्मदाह, पढ़े क्यों उठाया यह कदम
Rishiझांसी (मऊरानीपुर), संवाददाताTue, 04 Oct 2022 05:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लहचूरा थाना क्षेत्र के गांव गढ़वा में दलित छात्रा ने आग लगाकर जान दे दी। बीत रात खेत में जली लाश के पास बरामद सुसाइड नोट से घटना का खुलासा हुआ। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
 

गांव गढ़वा निवासी वीरेंद्र अहिरवार की 17 साल के बेटी शिल्पी 12वीं की छात्रा थी। उसकी गांव के ही एक युवक से दोस्ती थी। सोमवार को इसकी जानकारी उसके परिजनों को मिली तो उन्होंने बेटी को डांटा-फटकारा। इससे नाराज शिल्पी चुपचाप घर में रखा ट्रांसफार्मर का तेल लेकर खेत चली गई और वहीं आग लगा ली। देर रात खेत में काम करने वाले किसान मौके पर पहुंचे तो जली लाश देखकर दंग रह हए। तब तक सूचना पर पुलिस भी आ गई। लाश के पास पड़े सुसाइड नोट से हकीकत पता चली। तब तक शिल्पी के परिजन भी पहुंच गए। रोना-पिटना मच गया। एसएसपी भी दल-बल के साथ मौका पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। एसएसपी झांसी राजेश एस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। छात्रा ने घरवालों से नाराज होकर यह कदम उठाया है। बरामद सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है। फिलहाल गांव के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें