DA Image
3 अगस्त, 2020|11:53|IST

अगली स्टोरी

अयोध्या में बाल कटवाने गए दलित युवक की धारदार हथियार से हत्या 

अयोध्या में पुरानी रंजिश को लेकर बाल कटवाने गए दलित युवक की धारदार हथियार से एक परिवार के लोगों ने हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र हैदरगंज के  कोरो राघवपुर  के मजरे बिजई के मेरवा निवासी बब्बूराम पुत्र बुधराम की शुक्रवार की सुबह धारदार हथियार से  हत्या कर दी गई।

हत्या की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष हैदरगंज अवनीश कुमार चौहान ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसएसपी आशीष तिवारी ने तत्काल टीम गठित कर हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना कर दिया ।

वहीं घटनास्थल पर पहले से मौजूद उप जिलाधिकारी बीकापुर जयेंद्र कुमार व एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ग्रामीणों को घटनास्थल से घर जाने की अपील किया। मृतक के भाई सियाराम की तहरीर पर छह लोगों के नाम दर्ज करते हुए थानाध्यक्ष हैदरगंज अवनीश कुमार चौहान ने हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

इसी दौरान क्षेत्राधिकारी बीकापुर  कमल प्रसाद मिश्र, क्षेत्राधिकारी सदर वीरेंद्र विक्रम, थानाध्यक्ष तारुन अश्वनी मिश्र, तारुन कोतवाल इंद्रेश यादव, थानाध्यक्ष महाराजगंज श्रीनिवास पांडेय व गोसाईगंज थानाध्यक्ष सहित पुलिस फोर्स के साथ गांव में पीएसी के जवान पहुंच गए ।

इस बारे में एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dalit man killed in Ayodhya with sharp-edged weapon