ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदलित लड़की को दूसरे समुदाय के दबंगों ने रास्ते में रोककर की छेड़छाड़, वायरल किया वीडियो

दलित लड़की को दूसरे समुदाय के दबंगों ने रास्ते में रोककर की छेड़छाड़, वायरल किया वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में दलित लड़की से छेड़खानी की घटना सामने आई है। दबंगाें ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

दलित लड़की को दूसरे समुदाय के दबंगों ने रास्ते में रोककर की छेड़छाड़, वायरल किया वीडियो
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुरादाबादWed, 15 Nov 2023 09:44 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद जिले में कूड़ा डालने जा रही एक दलित लड़की को दूसरे समुदाय के युवकों ने रास्ते मे घेरकर उससे छेड़छाड़ की। बाद में उन्होंने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की रिपोर्ट किशोरी के भाई की ओर से थाना हाफिजगंज में दर्ज करायी गई है। थाना हाफिजगंज के एक गांव में रहने वाली एक दलित किशोरी सोमवार को कूड़ा डालने के लिए खलिहान की ओर जा रही थी। इसी दौरान गांव का शारूख अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां आ धमका और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। वह वहां नही रुकी तो उन तीनों ने उसका पीछा करते हुए उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना की रिपोर्ट किशोरी के भाई की ओर से शारूख व दो अज्ञात लोगो के खिलाफ थाना हाफिजगंज में दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस्पेक्टर संजय सिह ने बताया कि किशोरी के भाई की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी शारूख को हिरासत में ले लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी सुशील घुले ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपी पक्ष की ओर से पूर्व वादी पक्ष के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसको लेकर ही यह आरोप लगाया जा रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच कराई जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

दूसरे समुदाय की नाबालिग सहित पकड़ा

बहेड़ी। दूसरे समुदाय की नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने पर परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और वह थाने के आए जिसपर परिजनों की तहरीर पर युवक को हिरासत में लेने के बाद उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इलाके के एक व्यक्ति का कहना है कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री को पड़ोस का रहने वाला दूसरे समुदाय का युवक शादी करने के इरादे से भगा ले गया। नाबालिग के पिता ने घर वालों के साथ दोनो को पकड़ लिया और वह लोग दोनों को थाने ले आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें