daily molestation girl chose path of death commit suicide - रोज करता था गंदी हरकत, युवती ने चुना मौत का रास्ता, झूल गई फंदे पर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोज करता था गंदी हरकत, युवती ने चुना मौत का रास्ता, झूल गई फंदे पर

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला में छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने शुक्रवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मां का आरोप है कि आरोपी युवक उनकी बेटी को कॉल करके फोटो मांग रहा था। मना करने पर उसे धमकी दे रहा था। इसी कारण युवती ने फांसी लगा ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइंस के हरथला रामलीला मैदान के पास रहने वाली युवती को मोहल्ले का ही एक युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। वह उसको लगातार फोन करके फोटो मांग रहा था और न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे मां मकान के निचले हिस्से में झाड़ू लगा रही थी। बड़ा भाई काम पर गया था। उसी दौरान युवती दूसरी मंजिल के कमरे में चली गई और काफी देर तक नहीं लौटी। भाई ने जाकर देखा तो वह कमरा बंद था।

दरवाजा तोड़ा तो युवती साड़ी का फंदा बनाकर पंखे के सहारे झूलती मिली। आनन-फानन में साड़ी काटकर शव उतारा गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से भौतिक साक्ष्य जुटाने के बाद शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम में फांसी से मौत की पुष्टि हुई है। मां  ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मोहल्ले में रहने वाला शिवम उसकी बेटी को परेशान करता था।

गुरुवार रात भी उसने कॉल करके युवती की फोटो मांगी थी। मना करने पर धमकी दे रहा था। युवती ने यह बात अपनी बहन से भी बताई थी। वह आरोपी के कृत्य से बहुत परेशान थी। एसएचओ सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि मां की तहरीर पर आरोपी शिवम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:daily molestation girl chose path of death commit suicide