Curfew in Uttar Pradesh Kasganj after violence between two community during Tiranga Yatra - VIDEO:कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल,एक की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO:कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल,एक की मौत

Kasganj

1 / 2Kasganj

Kasganj

2 / 2Kasganj

PreviousNext

कासगंज जिले में गणतंत्र दिवस के मौके पर निकाली जा रही मोटरसाइकिल रैली पर पथराव के बाद क्षेत्र में हालात तनावपूर्ण हो गये। अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने बताया कि कासगंज नगर कोतवाली क्षेत्र के मथुरा-बरेली राजमार्ग के बिलराम गेट चौराहे पर रैली निकालते समय एक वर्ग के लोगों ने पथराव किया। नारेबाजी को लेकर हुई तकरार में दोनों तरफ से पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हुए। इसके अलावा कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।


        
आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अजय आनंद ने बताया कि कासगंज में अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। शांति बनाए रखने की कोशिश जारी है। उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है। इलाके में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने बताया कि यह वारदात सुनियोजित नहीं थी बल्कि यह अचानक हुई। मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, रैपिड एक्शन फोर्स तथा पीएसी के जवान पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी अराजकता फैलाई है उन्हें चिन्हित करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय प्रशासन ने हालात पर काबू पा लिया है। 

तहसील रोड फायरिंग के दौरान तीन लोगों के गोली लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर गोली लगने से घायल चंदन अभिषेक पुत्र सुशील गुप्ता निवासी साहब वाला पेच को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चंदन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तत्काल पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाही शुरू कर दी। उधर फायरिंग में ही नौशाद के गोली लगी है,उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। इसके अलावा एक युवक और गोली लगने से घायल हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Curfew in Uttar Pradesh Kasganj after violence between two community during Tiranga Yatra