ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीआरपीएफ के जवान ने साथी की रायफल से खुद को गोलीमार ली

 सीआरपीएफ के जवान ने साथी की रायफल से खुद को गोलीमार ली

अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र के सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र त्रिशुण्डी में आसाम राज्य के रहने वाले सिपाही पद पर तैनात जवान अपने साथी की रायफल से खुद को गोलीमार ली। उसकी वहीं पर मौत हो गई। सेंटर के लोगों...

 सीआरपीएफ के जवान ने साथी की रायफल से खुद को गोलीमार ली
हिन्दुस्तान संवाद , भादर (अमेठी)। Fri, 28 Feb 2020 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र के सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र त्रिशुण्डी में आसाम राज्य के रहने वाले सिपाही पद पर तैनात जवान अपने साथी की रायफल से खुद को गोलीमार ली। उसकी वहीं पर मौत हो गई। सेंटर के लोगों का कहना है कि जवान ने आत्महत्या की है।

आसाम राज्य के जिला बक्सा थाना शिमला के मजरा बारी गांव निवासी हिरनिया दास 12 जुलाई 2017 को सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र त्रिशुण्डी पर जीसी में जीडी सिपाही के पद पर तैनात था। अपनी पत्नी संगीता दास और दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ ही रामगंज बाजार मे किराए के मकान में रहता था। हिरनिया दास गुरुवार की रात करीब ग्यारह बजे बिना ड्यूटी के ही सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र पर गया। दूसरे जवान के सर्विस राइफल से लेकर कैंप के अंदर ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ग्रुप केन्द्र पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी स्थानीय थाने पर ग्रुप केन्द्र के अधिकारियों ने दी।

थानाध्यक्ष पीपरपुर ने घटनास्थल पर पंहुच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष पीपरपुर रविंद्र सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। जांच की जा रही है कोई भी तहरीर मिलने पर एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया सीआरपीएफ द्वारा मांगे जाने पर शव  को उनके हवाले कर दिया गया है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान  शव को पैतृक गांव लेकर जाएंगे.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें