ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअंबेडकरनगर में रेल पटरी पर सीआरपीएफ जवान की मिली लाश, श्रीनगर में थी पोस्टिंग

अंबेडकरनगर में रेल पटरी पर सीआरपीएफ जवान की मिली लाश, श्रीनगर में थी पोस्टिंग

अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर के पश्चिमी आउटर पर रेल पटरी पर सीआरपीएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पाई गई। जिले के भीटी थाना क्षेत्र के महापारा निवासी विश्वनाथ दूबे 35 पुत्र सियाराम दूबे...

अंबेडकरनगर में रेल पटरी पर सीआरपीएफ जवान की मिली लाश, श्रीनगर में थी पोस्टिंग
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकरनगरSat, 28 Nov 2020 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर के पश्चिमी आउटर पर रेल पटरी पर सीआरपीएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पाई गई। जिले के भीटी थाना क्षेत्र के महापारा निवासी विश्वनाथ दूबे 35 पुत्र सियाराम दूबे  83वीं बटालियन सीआरपीएफ श्रीनगर में तैनात थे। उनके पिता सियाराम दूबे महापारा गांव के प्रधान हैं।अकबरपुर नगर के इंद्रलोक कालोनी में परिवार रहता है। 

बताया जाता है कि अपने बटालियन के एक जवान की पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच करने उसके गांव आलापुर के लिए श्रीनगर से आए थे।

बताया जाता है कि इन्द्रलोक कालोनी में रह रहे परिजनों को आलापुर जाने की बात कहकर बाइक से गए थे। शनिवार की सुबह रेल पटरी पर लाश पाए जाने से घर में कोहराम मच गया है। इनकी पत्नी पूनम दूबे, दो पुत्र ऋषभ और दुर्गेश है।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के कारणों का कुछ स्पष्ट पता नहीं चल सका है। अकबरपुर जीआरपी और आरपीएफ और अकबरपुर कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जेब से  एटीएम कार्ड मोबाइल और परिचय पत्र बरामद हुआ है। परिजन अभी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें