ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, लोगों ने उछाले जूते-चप्पल, पुलिस ने भांजी लाठियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, लोगों ने उछाले जूते-चप्पल, पुलिस ने भांजी लाठियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे। इस बीच भीड़ बेकाबू हो गई और कुछ लोगों ने स्टेज की तरफ चप्पलें उछाली।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, लोगों ने उछाले जूते-चप्पल, पुलिस ने भांजी लाठियां
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 26 Feb 2024 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के घंटाघर मैदान पर अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ के कार्यक्रम भीड़ बेकाबू हो गई। दोनों केबिल से लटककर स्टेज पर पहुंचे और टी-शर्ट बांटने लगे तो भगदड़ मच गई। टी-शर्ट की छीनाझपटी में अफरातफरी मच गई। कुछ लोगों ने भीड़ से मंच पर जूते-चप्पल भी उछाले। पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को नियंत्रित किया। भगदड़ के बीच लोग एक दूसरे पर गिर गए। भीड़ छंटी तो स्टेज के आसपास सिर्फ जूते-चप्पल ही दिख रहे थे।

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के लिए सोमवार को लखनऊ आए थे। घंटाघर पर बड़ा सा स्टेज बनाया गया था। जहां दोनों कलाकारों को केबल से लटकते हुए स्टेज पर पहुंचना था। कलाकारों के आने का समय दोपहर 3:30 बजे था। उन्हें देखने के लिए प्रशंसक दोपहर दो बजे से ही जुटना शुरू हो गए। दो से ढाई घंटे इंतजार के बाद शाम करीब 4:40 बजे अक्षय, टाइगर पहुंचे तो दोनों को देखते ही भीड़ शोर मचाने लगी। तभी कलाकारों ने भीड़ में टीशर्ट बांटना शुरू कर दिया। एक तरफ खड़े लोगों को टीशर्ट मिल रही थी तो दूसरी तरफ लोग बेकाबू होकर कलाकारों की तरफ बढ़ने लगे।

कलाकारों की तरफ बढ़ते देखकर गार्डों ने रोकने की कोशिश की लेकिन भीड़ बेकाबू हो गई। स्थिति संभालने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) ने लाठियां चलाना शुरू कर दिया। इससे भगदड़ मच गई और हर कोई इधर उधर भागने लगा। इसी बीच भीड़ में मौजूद लोगों स्टेज पर जूते चप्पल उछालना शुरू कर दिया। ये देख निजी सुरक्षाकर्मी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को सुरक्षित मंच के पीछे ले गए। कुछ देर बाद माहौल शांत हुआ फिर दोनों कलाकार स्टेज पर आए। 

किक मारी और डांस किया

घंटाघर में भगदड़ शांत होने के बाद अक्षय कुमार और टाइगर ने दर्शकों का मनोरंजन किया। सबसे पहले अक्षय कुमार ने हाथ में ऊंचाई पर बोतल पकड़ी और टाइगर श्रॉफ ने जोर से राउण्ड किक लगायी। इसके बाद दोनों कलाकारों ने फिल्म के टाइटल ट्रैक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर डांस किया। अक्षय कुमार ने पूछा कि लखनऊ वालों कैसे हैं आप? इसके बाद अक्षय कुमार ने कहा कि लखनऊ में कई फिल्मों की शूटिंग की है। यहां से बहुत प्यार मिला है। इस मौके पर जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार भी मौजूद रहे।  

कुछ ऐसा न कीजिए कि दाग लगे

अक्षय के कुमार के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी लोगों ने बात की। टाइगर ने कहा कि लखनऊ वाले बहुत प्यार देते हैं। आप लोग अदब के शहर से हैं, कुछ ऐसा न कीजिए कि दाग लगे।

महिलाएं, बच्चे गिर गए

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के कार्यक्रम में भगदड़ मची तो बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी थे। कुछ लोग गिर भी गए। इसी भगदड़ में कुछ शोहदों ने महिलाओं को छेड़ना शुरू कर दिया। इससे महिलाएं रोने लगीं। वहां मौजूद पुलिस बल ने महिलाओं को भीड़ से निकाल कर अलग किया और उन्हें बचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें