ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआधी रात सड़क पर बारातियों का हुड़दंग, पुलिस का एक्शन, 6 कार सीज, 5 गिफ्तार

आधी रात सड़क पर बारातियों का हुड़दंग, पुलिस का एक्शन, 6 कार सीज, 5 गिफ्तार

यूपी के बरेली में बारातियों को रात में सड़क हुड़दंग करना महंगा पड़ गया। पुलिस के एक्शन में छह गाड़ियां सीज कर दी गई। इसके साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आधी रात सड़क पर बारातियों का हुड़दंग, पुलिस का एक्शन, 6 कार सीज, 5 गिफ्तार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीTue, 19 Dec 2023 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बरेली जिल में बारादरी क्षेत्र में आधी रात को बारातियों ने सड़क पर जमकर हुड़दंग मचाया। हुड़दंग से आसपास के लोगों को परेशानी हुई। इसके बाद किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। जानकारी पाने के थोड़ी देर बाद ही  पुलिस मौके पर  पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया।  पुलिस ने हुड़दंग के आरोपियों की  छह गाडियां सीज कर दी। इसके साथ ही कार चला रहे पांच बारातियों का शांतिभंग में चालान किया है। पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया।  प्रत्येक गाड़ी पर लगभग दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। रविवार रात किला के मोहल्ला चौधरी निवासी सोफियान की बरात पीलीभीत बाईपास स्थित आरिश लॉन में जा रही थी। रात करीब 12 बजे कुछ बाराती कार के सनरूफ और खिड़कियों से हुड़दंग करते हुए श्यामगंज-सेटेलाइट रोड से गुजरे।

इस दौरान उन्होंने सड़क पर आतिशबाजी भी की। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब यह दृश्य देखा तो बारादरी पुलिस को सूचना दे दी। इस पर वहां पहुंची चीता मोबाइल ने हुड़दंग में शामिल कारों का वीडियो बना लिया और इंस्पेक्टर अमित पांडेय को सूचना दी। मगर थाने का फोर्स पहुंचे से पहले ही बारात वहां से जा चुकी थी।

बारात जब आरिश लॉन पहुंच गई तो बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय फोर्स के साथ वहां पहुंचे। पुलिस को वहां आया देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो के आधार पर हुड़दंग में शामिल छह कार जिनमें एंडिवर, सफारी, स्कार्पियो, वेन्य और स्विफ्ट डिजायर को चिह्नित कर थाने ले आया गया। इन सभी गाड़ियों को सीज कर दिया गया है और प्रत्येक पर लगभग दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही कार चला रहे पांच बाराती गुलाब नगर निवासी आरिफ व समीर, चौधरी तालाब के इमरान, स्वालेनगर के राशिद और अलीगंज के गांव जानकी प्रसाद को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें