ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश...उतने की तो एक महीने में हमारे बिरादर दारू पी जाते हैं, ये क्या बोल गए ओपी राजभर

...उतने की तो एक महीने में हमारे बिरादर दारू पी जाते हैं, ये क्या बोल गए ओपी राजभर

अपने भाषणों के दौरान विवादित टिप्पणी करके पहले भी कई बार चर्चा में आ चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बुधवार को भी ऐसा ही कुछ बोल गए। पार्टी द्वारा अपने 19वें...

...उतने की तो एक महीने में हमारे बिरादर दारू पी जाते हैं, ये क्या बोल गए ओपी राजभर
मऊ । भाषा। Wed, 27 Oct 2021 06:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अपने भाषणों के दौरान विवादित टिप्पणी करके पहले भी कई बार चर्चा में आ चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बुधवार को भी ऐसा ही कुछ बोल गए। पार्टी द्वारा अपने 19वें स्थापना दिवस पर यहां आयोजित महापंचायत में सत्तारूढ़ भाजपा की आलोचना के दौरान राजभर ने प्रदेश के खजाने का जिक्र करते हुए कहा, जितना भारतीय जनता पार्टी दो महीने में खर्चा करती है उतना एक महीने में हमारे बिरादर खाली दारू पी जाते हैं।

हालांकि, अगले ही पल राजभर ने लोगों से पूछा कि शराब बंद होनी चाहिए कि नहीं। उन्होंने कहा, कितने लोग चाहते हैं कि दारू बंद हो जाए। दोनों हाथ उठाकर बताइए कि दारू बंद करना चाहते हैं.... ठीक रहेगा?   इस दौरान मंच पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे। इस महापंचायत में सपा और सुभासपा के बीच गठबंधन का औपचारिक ऐलान किया गया। गौरतलब है कि महापंचायत में कई महिला वक्ताओं ने प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग करते हुए कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में महिलाओं को इसकी वजह से तरह-तरह की यातनाओं का सामना करना पड़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें