ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमर्डर की सजा काटकर लौटे अपराधी के साथ हो गया खेल, घर पहुंचने से पहले बीवी लापता

मर्डर की सजा काटकर लौटे अपराधी के साथ हो गया खेल, घर पहुंचने से पहले बीवी लापता

लखीमपुर जिले में एक शातिर अपराधी जब हत्या के जुर्म में 14 साल जेल की सजा काटकर घर पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब वो शख्स सजा काटकर अपने घर पहुंचा तो पत्नी घर से गायब मिली।

मर्डर की सजा काटकर लौटे अपराधी के साथ हो गया खेल, घर पहुंचने से पहले बीवी लापता
Atul Guptaसंवाददाता,बहराइचSun, 04 Dec 2022 08:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर जिले का एक शातिर अपराधी हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काटकर छूटा है। उसने अपनी पत्नी पर प्रभावी पैरवी न करने का आरोप मढ़कर जान से मारने की धमकी दी थी। इस बीच शातिर अपराधी की पत्नी लापता हो गई। जिस पर पीड़ित भाई ने बहन की हत्या की आशंका जताते हुए दरगाह थाने में तहरीर दी है। इस मामले में एसपी से भी शिकायत की गई है।

दरगाह थाने के हमजापुरा निवासी इसरायल पुत्र गिद्दू की बहन बानो बेगम की शादी लखीमपुर जिले के गोकुलपुर गढ़ी गांव निवासी रियासत अली उर्फ भोलू पुत्र मोहम्मद घोसी के साथ हुई थी। रियासत उर्फ भोलू एक हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काटकर कुछ दिन पूर्व ही जेल से रिहा हुआ था। उसने अपनी पत्नी बानो बेगम पर मुकदमे में प्रभावी पैरवी न करने का आरोप लगाकर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।  28 नवम्बर को बानो बेगम लापता हो गई। उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। 
30 नवम्बर को रियासत उर्फ भोलू ने इस्राइल को मोबाइल पर काल कर जान से मारने की धमकी दी थी। 

पीड़ित ने इसकी तहरीर दरगाह थाने में दी थी। एसपी से भी मुलाकात कर बहन बानो बेगम की हत्या कर लापता करने व जान से मारने की मोबाइल पर दी गई धमकी मामले में केस दर्ज करने को तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया है।

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.