ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफिल्म जीत का 'सनी देओल बना ये सिरफिरा, फोन कर बोला- बारात लेकर आए तो बिछा दूंगा लाशें

फिल्म जीत का 'सनी देओल बना ये सिरफिरा, फोन कर बोला- बारात लेकर आए तो बिछा दूंगा लाशें

एक सिरफिरे के ऐलान के बाद नौचंदी के शास्त्रीनगर सेक्टर-दो निवासी परिवार दहशत में है। युवक ने ऐलान कर दिया है कि बारात लेकर आए तो लाशें बिछा दूंगा। दूल्हा और दुल्हन दोनों को गोली मार देगा। पहले तो...

फिल्म जीत का 'सनी देओल बना ये सिरफिरा, फोन कर बोला- बारात लेकर आए तो बिछा दूंगा लाशें
वरिष्ठ संवाददाता,मेरठMon, 19 Nov 2018 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

एक सिरफिरे के ऐलान के बाद नौचंदी के शास्त्रीनगर सेक्टर-दो निवासी परिवार दहशत में है। युवक ने ऐलान कर दिया है कि बारात लेकर आए तो लाशें बिछा दूंगा। दूल्हा और दुल्हन दोनों को गोली मार देगा। पहले तो आरोपी ने दुल्हन के परिवार को फोन पर धमकी दी, लेकिन बात नहीं बनी। शादी की तैयारियां जारी रही तो गाजियाबाद निवासी दूल्हे को फोन कर धमकाया। दोनों ही परिवारों ने आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद और नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सोमवार को हुए शादी समारोह में पुलिस को तैनात रखा गया, ताकि कोई अनहोनी न हो जाए। 

शास्त्रीनगर सेक्टर-2 निवासी युवती शहर के ही एक कालेज में एमए की छात्रा है। युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले गाजियाबाद में तय किया गया था। अंगूठी की रस्म होने के बाद से युवती के परिवार वालों को कोई सिरफिरा लगातार फोन पर शादी रोकने की धमकी दे रहा है। फोन पर धमकी देने वाले ने युवती को लेकर पहले तो टिप्पणी की और बात नहीं बनी तो परिवार को धमकाया। इसके बाद भी रिश्ता नहीं टला। इसके बाद आरोपी ने दूल्हे को गाजियाबाद में कॉल की। दूल्हे को धमकी दी कि बारात लेकर मेरठ आया तो लाशें बिछा दूंगा। 

इसके बाद दूल्हे ने परिजनों और ससुराल पक्ष को सूचना दी। मामला तूल पकड़ गया। दूल्हे पक्ष की ओर से गाजियाबाद में पुलिस से संपर्क किया गया और धमकी को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया। दूसरी ओर दुल्हन पक्ष ने भी नौचंदी पुलिस को एक लिखित शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में एसपी सिटी को भी जानकारी दी गई। युवती के परिजनों ने शादी समारोह में किसी तरह की अनहोनी टालने को फोर्स की मांग की। आरोप लगाया कि कोई सिरफिरा लगातार परिवारों को परेशान कर रहा है। आरोप लगाया कि कॉल करने वाला युवक दूसरे संप्रदाय का है। इसके बाद तो कुछ हिंदू संगठन भी बीच में आ गए। इस मामले में नौचंदी पुलिस सोमवार रात हुई शादी समारोह में देररात तक सुरक्षा के लिए तैनात रही। 

कातिलों ने मोबाइल नंबर बदलकर पुलिस को उलझाया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें