ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस की घेराबंदी के दौरान बदमाश ने खुद को गोली से उड़ाया, साथी हुए फरार

पुलिस की घेराबंदी के दौरान बदमाश ने खुद को गोली से उड़ाया, साथी हुए फरार

बरेली के फरीदपुर में लकड़ी कारोबारी के घर में चोरी करने घुसे  कार सवार बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी के दौरान एक बदमाश ने छत से कूद कर खुद को गोली मार ली। जबकि पुलिस...

पुलिस की घेराबंदी के दौरान बदमाश ने खुद को गोली से उड़ाया, साथी हुए फरार
हिन्‍दुस्‍तान टीम,फरीदपुरFri, 11 Jun 2021 09:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली के फरीदपुर में लकड़ी कारोबारी के घर में चोरी करने घुसे  कार सवार बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी के दौरान एक बदमाश ने छत से कूद कर खुद को गोली मार ली। जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की घेराबंदी के दौरान बदमाशों के अन्य साथी कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाश का शव पोस्टमार्टम को भेजा है। दो तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं। 

फरीदपुर के लाइनपार सिसैया रोड़ के सुखपाल शर्मा लकड़ी का कारोबार करते हैं। एक मकान में चक्की लगी हुई है। गुरूवार की रात सुखपाल शर्मा अपने दूसरे घर में परिवार के साथ सो रहे थे। जबकि कुछ ही दूरी पर स्थित उनका एक घर बंद पड़ा हुआ था। आधी रात के बाद चीता मोबाइल के पुलिसकर्मी गश्त करते हुए सुखपाल शर्मा के घर के सामने से निकल रहे थे। उन्होंने बदमाशों को घर के ताले काटते हुए देखा। जिसके बाद चीता मोबाइल के पुलिसकर्मियों ने थाने फोन करके पुलिस टीम को बुला लिया। पुलिस टीम ने पूरे घर की घेराबंदी कर ली। इस दौरान एक बदमाश ने छत से कूदने के बाद खुद की कनपटी में गोली मार ली। वह वहीं ढेर हो गया। जबकि अन्य बदमाश मौके से भाग निकले।

एक बदमाश दूसरी मंजिल पर रखे  पानी के टैंक में जाकर छुप गया। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी लेकर पानी के टैंक में छुपे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों के पास दो तमंचे बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ के बाद बदमाश ने अपना नाम चौबारी निवासी रिंकू बताया। जबकि खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने वाला बदमाश चौबारी निवासी अजय बताया जा रहा है। पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

घर के सामने टाइल्स शोरूम का सीसीटीवी कैमरा खोलेगा बदमाश की मौत का राज
सुखपाल शर्मा के घर के सामने जॉनसन टाइल का शोरूम है। शोरूम पर सीसीटीवी कैमरा लगा है। मोहल्ले के लोग बदमाश के खुद गोली मारने का मामला नहीं मान रहे हैं। बदमाश के पास 7000 का कैश निकला। जिसकी वजह से लोग और संदेह में हैं। जबकि घर में घुसते समय बदमाशों की कार भी नीचे खड़ी हुई बताई जा रही है। उसे अन्य बदमाश पुलिस की मौजूदगी में फरार हुए हैं। मोहल्ले के लोगों को कहना है सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग पूरे मामले से पर्दा उठा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें