ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को ब्रेन स्ट्रोक, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को ब्रेन स्ट्रोक, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को ब्रेन हेमरेज होने के चलते हालत गंभीर बनी हुई है। अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को ब्रेन स्ट्रोक, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अलीगढ़Tue, 05 Dec 2023 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़। क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र चाहर को ब्रेन हेमरेज होने के चलते हालत गंभीर बनी हुई है। अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। पिता की तबीयत ख्रराब होने की सूचना पर दीपक भी टी-20 सीरीज छोड़कर आ चुके हैं। भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर का उपचार रामघाट रोड स्थित मिथराज हॉस्पिटल में चल रहा है। डाक्टरों के अनुसार उन्हें मस्तिष्क आघात हुआ है। वह बीते दिनों ही शादी समारोह में शामिल होने अलीगढ़ आए थे।

परिवारजन देशराज चाहर ने बताया कि उनके भाई लोकेंद्र की तबितय एक शादी समारोह में शामिल होने के दौरान बिगड़ी थी। पिता की तबीयत खराब होने पर दीपक मैच छोड़कर हवाई जहाज से बंगलुरु से दिल्ली आए। फिर सड़क मार्ग के जरिये अलीगढ़ पहुंचे। वह पिता की सेवा में लगे हैं। हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. राजेंद्र वार्ष्णेय ने बताया कि भारतीय क्रिकेटर के पिता को सही समय पर उपचार मिल गया। उनकी हालत में मामूली सुधार हुआ है। उन्हें चिकित्सकों की टीम की देखरेख में रखा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें