DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › युवती का सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो डाला, एक गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश

युवती का सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो डाला, एक गिरफ्तार

वार्ता,नोएडा Published By: Amit Gupta
Wed, 04 Aug 2021 03:34 PM
युवती का सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो डाला, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की एक युवती का सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर उस पर अश्लील तस्वीर तथा उसके नाम से अश्लील संदेश डालने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

उत्तर प्रदेश साइबर अपराध के पुलिस अधीक्षक डॉ. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मेरठ की रहने वाली एक युवती ने नोएडा के सेक्टर-36 स्थित साइबर अपराध थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और उसकी अश्लील तस्वीर तथा उसके नाम से अश्लील संदेश डाल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच कर रही नोएडा के साइबर अपराध थाने की प्रभारी निरीक्षक रीता यादव और उनकी टीम ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर साहिल नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने सभी आरोप कबूल कर लिए। पुलिस के अनुसार, युवती कथित तौर पर आरोपी के भाई की पूर्व प्रेमिका थी।

दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। युवती को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने उसका फर्जी अकाउंट बनाया था ताकि उसे बदनाम कर सके। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पेशे से इंजीनियर है। कुछ समय पहले तक वह कनाडा में रह रहा था और तभी उसने युवती का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। मामले की जांच जारी है और पुलिस आरोपी को अदालत में भी पेश करेगी।

संबंधित खबरें