ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्रीम पाउडर ने घर में कराया बवाल, मेकपअ को लेकर सास-बहू के बीच ठनी, पति भी मारने लगा ताने, पुलिस तक पहुंचा केस

क्रीम पाउडर ने घर में कराया बवाल, मेकपअ को लेकर सास-बहू के बीच ठनी, पति भी मारने लगा ताने, पुलिस तक पहुंचा केस

घर से निकलने से पहले मेकअप करना किस महिला को पसंद नहीं है, लेकिन इसी मेकअप ने एक घर में बवाल कर दिया। क्रीम पाउडर के चलते रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है। मामला अब पुलिस तक पहुंचा,...

क्रीम पाउडर ने घर में कराया बवाल, मेकपअ को लेकर सास-बहू के बीच ठनी, पति भी मारने लगा ताने, पुलिस तक पहुंचा केस
Dinesh Rathourप्रमुख संवाददाता,आगराSun, 28 Jan 2024 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से निकलने से पहले मेकअप करना किस महिला को पसंद नहीं है, लेकिन इसी मेकअप ने एक घर में बवाल कर दिया। क्रीम पाउडर के चलते रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है। मामला अब पुलिस तक पहुंचा, लेकिन बातचीत के बाद भी कुछ हल नहीं निकल पाया है। दरअसल यूपी के आगरा में बहू की देखादूनी में सास को भी सजने संवरने का शौक चढ़ गया। खुद के मेकअप के लिए सास ने बहू का क्रीम पाउडर लगाना शुरू कर दिया। बहू को यह बात नागवार गुजरी। बहू ने सास से इसका विरोध किया। इस सास और बहू के बीच ठन गई। सास ने बहू की चुगली अपनी बेटे यानि उसकी पति से कर दी। पति भी अपनी मां की साइड लेने लगा।  मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस तक पहुंच गया। परिवार परामर्श केंद्र में समझौते के प्रयास हुए मगर बात नहीं बनी। एक नहीं दो बहनों का घर टूट गया। सगी बहनों की शादी आठ माह पहले एक ही घर में हुई थी। काउंसलिंग फेल होने पर मुकदमे के आदेश दिए गए हैं।

रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में सगी बहनों का मामला आया था। बहनों ने काउंसलर को बताया कि शादी आठ माह पहले हुई थी। पति शराब पीकर आते हैं। मारपीट करते हैं। वे सास की हरकतों से भी परेशान हैं। बड़ी बहन ने बताया कि सास की नजर उसके मेकअप बॉक्स पर रहती है। चोरी छिपे क्रीम, पाउडर निकाल लेती हैं। उसने उन्हें टोका। कहा कि यह बहुत महंगे हैं। बाहर जाने पर ही इन्हें लगाया जाता है। घर की क्रीम और मेकअप अलग होता है। सास को यह बात नागवार गुजरी। उसे खरी-खोटी सुनाने लगीं। बेटे से उसकी चुगली करने लगीं। पति ने अपनी मां का पक्ष लिया।

नशे में उसके साथ अभद्रता की। काउंसलिंग के दौरान पति-पत्नी के बीच सुलह के प्रयास किए गए। सास को भी समझाया गया। सगी बहनों ने ससुराल जाने से साफ इनकार कर दिया। वे किसी भी सूरत में समझौते के लिए तैयार नहीं थीं। कहने लगीं कि अभी पति मान जाएंगे। घर पहुंचकर फिर पहले जैसा व्यवहार करेंगे। रोज-रोज की चिकचिक से अच्छा है कि रिश्ता ही टूट जाए। परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी एसआई अपूर्वा चौधरी ने बताया कि काउंसलिंग फेल होने पर मुकदमे के आदेश हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें