DA Image
13 जुलाई, 2020|4:37|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली से लौटे युवक को चचेरे भाइयों ने कहा- करा ले कोरोना टेस्ट, नहीं कराया तो मार दिया

married death in suspicious circumstances maiden accused of murder

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक युवक की उसके चचेरे भाइयों ने हत्या कर दी क्योंकि दिल्ली से लौटने के बाद उसने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था। यह घटना बिजनौर जिले के मलकपुर गांव में हुई। बताया जा रहा है कि मंजीत सिंह (23) की शुक्रवार को मेरठ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

रविवार को नहटौर पुलिस स्टेशन में मृतक कल्याण सिंह के पिता द्वारा दायर एक शिकायत पर मंजीत के चचेरे भाई, कपिल और मनोज, उनकी मां पुनिया और मनोज की पत्नी डॉली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। नहटौर थाना के एसएचओ सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक मंजीत की मौत सिर में चोट लगने के कारण हुई।

उपचार के दौरान डॉक्टरों द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण के लिए उनका नमूना एकत्र नहीं किया गया था बिजनौर के एडिशनल एसपी संजय कुमार ने कहा, 19 मई को दिल्ली से बिजनौर पहुंचने पर उसकी थर्मल स्क्रीनिंग की थी। रिपोर्ट नकारात्मक थी इसलिए उसका नमूना एकत्र नहीं किया गया था।

एसएचओ सत्य प्रकाश सिंह ने कहा, “उसकी वापसी के बाद से, कपिल और मनोज नियमित रूप से मंजीत से अपना परीक्षण करवाने के लिए कह रहे थे। गुरुवार को चचेरे भाइयों ने फिर से मंजीत को अपना परीक्षण करवाने के लिए कहा, जिसके बाद उनके बीच एक बहस शुरू हो गई।”

सिंह ने कहा, “आरोपी लाठियां लेकर मंजीत को मारने लगे। उसके सिर और कंधे पर चोटें आईं। जब मंजीत बेहोश हो गया, तो उसे उसके माता-पिता ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने एक दिन बाद दम तोड़ दिया।”

बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय यादव ने कहा कि उन्हें इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cousins told young man who returned from Delhi get the corona test he not done then killed him