ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP : चचेरे मामा ने नाबालिक भांजी से किया रेप का प्रयास, कुल्हाड़ी से हमला

UP : चचेरे मामा ने नाबालिक भांजी से किया रेप का प्रयास, कुल्हाड़ी से हमला

चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में चचेरे मामा ने रात में सोते समय नाबालिक भांजी को बुरी नियत से दबोच लिया। उसने उसके साथ रेप करने का जबरिया प्रयास किया। शोर मचाने पर उसके ऊपर कुल्हाड़ी...

UP : चचेरे मामा ने नाबालिक भांजी से किया रेप का प्रयास, कुल्हाड़ी से हमला
हिन्दुस्तान संवाद, चित्रकूट।Wed, 09 Oct 2019 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में चचेरे मामा ने रात में सोते समय नाबालिक भांजी को बुरी नियत से दबोच लिया। उसने उसके साथ रेप करने का जबरिया प्रयास किया। शोर मचाने पर उसके ऊपर कुल्हाड़ी से कई जानलेवा वार किए। बालिका मरणासन्न हो गई। पास में सो रहे बाबा को भी शोर मचाने पर मामा ने कुल्हाड़ी के बेत से मारापीटा। कुछ ही देर में घर वालों की नींद खुलने पर वह मौके से भाग निकला। बालिका को गंभीर हालत में सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया है। बालिका के पिता ने थाने में नामजद तहरीर दे दी है।

एक गांव निवासी पिता ने बताया कि मंगलवार की रात में उसकी 12 वर्षीया पुत्री अपने बाबा के साथ चारपाई में सो रही थी। आधी रात के बाद करीब दो बजे पहाड़ी थाना क्षेत्र के बछरन निवासी मैकू पुत्र चुन्नीलाल वहां पहुंचा। वह अपने बहन-बहनाई के यहां आया हुआ था। मैकू उसकी बालिका का चचेरा मामा भी लगता है। उसने चारपाई में सो रही उसकी पुत्री को बुरी नियत से दबोच लिया। बालिका ने शोर मचाया तो पहले उसने उसका मुंह दबा लिया और रेप का प्रयास करने लगा। जिस पर बालिका ने उसके हाथ में काट लिया। इसके बाद मामा ने बालिका के ऊपर कुल्हाड़ी से तीन-चार वार किए। जिससे कुल्हाड़ी लगने के कारण बालिका गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बालिका के शोर मचाने पर बाबा की भी नींद खुल गई। करीब 75 वर्षीय बाबा ने भी शोर मचाया। शोरगुल सुनकर घर वालों समेत पड़ोसियों की नींद खुल गई। आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे। इसके पहले ही मामा मौके से भाग निकला। घर वालों ने डायल 100 को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने डायल 108 को बुलाया और घायल बालिका को सीएचसी रामनगर में ले जाकर दाखिल कराया। बालिका के कई जगह गहरे घाव हो गए है। बालिका के पिता ने बुधवार को थाना रैपुरा पहुंचकर नामजद तहरीर दी। एसओ राजेश सिंह का कहना है कि मामला पंजीकृत किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें