DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : छेड़खानी का विरोध करने पर चचेरी बहन को जिंदा जलाया

मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला डंबर में जमीनी विवाद को लेकर सगे ताऊ के पुत्र ने 14 वर्षीय बालिका को जिंदा जला दिया। जलती हुई बालिका घर से बाहर भागी, तो ग्रामीणों ने उसकी आग बुझाई। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर दौड़ पड़े। बालिका के परिजन छेड़खानी का विरोध करने पर बालिका को जलाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस जमीनी विवाद से मामला जोड़ रही है। बालिका को गंभीरावस्था में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

घटना बुधवार दोपहर बाद की है। ग्रामवासी 14 वर्षीय बालिका अपने घर में अकेली थी। उसके मां-बाप और भाई खेतों पर काम करने गए थे। आरोप है कि दोपहर तीन बजे के करीब बालिका के ताऊ मोहरमन सिंह जाटव का पुत्र जितेंद्र घर में आया और बालिका को अकेला पाकर छेड़खानी करने लगा। बालिका ने विरोध किया तो आरोपी ने घर में रखे मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। जलती हुई बालिका घर से बाहर भागी तो लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन तब तक बालिका की हालत बेहद बिगड़ चुकी थी। 

चार नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस अपनी गाड़ी से बालिका को लेकर सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंची। जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह, सीओ करहल परमानंद पांडेय, एसओ करहल आशीष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। हालांकि भाई ने आरोपी पर बालिका को जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाकर तहरीर दी। इसके आधार पर चार नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

इस मामले में मैनपुरी के एएसपी ओमप्रकाश सिंहने कहा कि मामला प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद से जुड़ा सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cousin burnt alive to protest against flirting in mainpuri