अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट ने बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, वीडियो और गवाहों की सूची तलब की

Gangster Munna Bajrangi shot dead in Uttar Pradesh jail

बागपत जिला जेल में पूर्वांचल के कुख्यात बदमाश मुन्ना बजरंगी हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य और रिर्पोट न्यायालय ने तलब की है। जिले के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को पत्र लिखकर कोर्ट ने मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, उसकी वीडियो रिकार्डिंग के साथ ही गवाहों की सूची मांगी है। 

मुन्ना बजरंगी की हत्या में तत्कालीन जेलर यूपी सिंह ने घटना का मुकदमा खेकड़ा थाने पर दर्ज कराया था। इसमें वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश सुनील राठी को हत्यारोपी बनाया गया था। मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पूर्वांचल के कई सफेदपोश नेताओं और अधिकारियों पर पति की हत्या कराने का आरोप लगाया था। पुलिस जांच कर रही है। दूसरी ओर, इस हत्याकांड में अब बागपत न्यायालय ने पुलिस से घटना के साक्ष्य व जरूरी रिपोर्ट तलब की है। 

बताया गया कि 15 जुलाई को कोर्ट द्वारा भेजे गए पत्र में डीएम और पुलिस अधीक्षक से मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी की सीडी के अलावा गवाहों, बरामद सामान और मुन्ना के परिजनों की सूची मांगी गई है। बताया कि सोमवार को खेकड़ा थाने पर यह पत्र पहुंच गया है और खेकड़ा पुलिस ने न्यायालय को ये सभी रिपोर्ट भेजने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। हालांकि प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह ने फोन पर बताया कि वह एक मुकदमे की गवाही के लिए गाजियाबाद न्यायालय आए हुए हैं। उनके संज्ञान में अभी इस पत्र की कोई सूचना नहीं है।

दो दर्जन लोगों के बयान दर्ज
मुन्ना बजरंगी की हत्या के मुकदमे में अब तक पुलिस 25 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब उसने मुन्ना बजरंगी की पत्नी के बयान दर्ज कराने की कार्रवाई शुरू की है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Court summons list of Bajrangi postmortem report video and witnesses