ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद 14 की न्यायिक हिरासत में

यूपी : शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद 14 की न्यायिक हिरासत में

उत्तर प्रदेश में मेरठ के अरोमा गार्डन में शादी समारोह में रोटियों को थूक कर दूषित करने आरोप में पकड़े गए नौशाद उर्फ सुहैल को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। इस घिनौनी करतूत को...

यूपी : शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद 14 की न्यायिक हिरासत में
वरिष्ठ संवाददाता, मेरठMon, 22 Feb 2021 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में मेरठ के अरोमा गार्डन में शादी समारोह में रोटियों को थूक कर दूषित करने आरोप में पकड़े गए नौशाद उर्फ सुहैल को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। इस घिनौनी करतूत को लेकर हिन्दू संगठनों में जबरदस्त गुस्सा है।

16 फरवरी को अरोमा गार्डन में शादी समारोह की एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। इसमें तंदूर रोटी बनाने वाला युवक उन पर गंदगी फैलाता दिखाई दे रहा है। हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने शनिवार को मेडिकल थाने में महामारी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी नौशाद उर्फ सुहैल को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया। वह लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में समर गार्डन का रहने वाला है।

पूछताछ में नौशाद ने बताया, वह पिछले 10 साल से कैटरिंग में तंदूर रोटी बनाने का काम करता है। वायरल वीडियो उसने भी 16 फरवरी की बताई। हालांकि नौशाद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से गलत बताते हुए कहा कि गंदगी न गिरे, इसलिए तंदूर में रोटी डालते वक्त उसे बार-बार झुकना पड़ रहा था।

मेडिकल थाना पुलिस ने आरोपी नौशाद को रविवार दोपहर बाद स्पेशल रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेने का आदेश करते हुए उसे जेल भेज दिया। वैसे तो जिन धाराओं में केस दर्ज हुआ है, उनमें हाथोंहाथ थाने से जमानत देने का प्रावधान है, लेकिन मामला संवेदनशील देखते हुए अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया।

रासुका की मांग
हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही का कहना है कि आरोपी नौशाद के विरुद्ध रासुका की कार्रवाई होनी चाहिए। इसके लिए एक ज्ञापन सोमवार को डीएम कार्यालय पर भी दिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें