ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपहली शादी की बात छिपाकर की कोर्ट मैरिज, फिर युवती को गुजरात ले गया युवक, अब दोस्तों से संबंध का बनाता है दबाव

पहली शादी की बात छिपाकर की कोर्ट मैरिज, फिर युवती को गुजरात ले गया युवक, अब दोस्तों से संबंध का बनाता है दबाव

यूपी के बांदा जिले के युवक ने हदें पार कर दीं। पहली पत्नी के बावजूद प्रेम-प्रसंग में फंसाकर एक युवती से कोर्ट मैरिज की और उसे गुजरात ले गया। वहां फैक्ट्री में काम कराया और कमाई छीनने लगा।

पहली शादी की बात छिपाकर की कोर्ट मैरिज, फिर युवती को गुजरात ले गया युवक, अब दोस्तों से संबंध का बनाता है दबाव
Dinesh Rathourसंवाददाता,बांदाTue, 28 Nov 2023 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बांदा जिले के युवक ने हदें पार कर दीं। पहली पत्नी के बावजूद प्रेम-प्रसंग में फंसाकर एक युवती से कोर्ट मैरिज की और उसे गुजरात ले गया। वहां फैक्ट्री में काम कराया और कमाई छीनने लगा। दोस्तों को बुलाकर कमरे में शराब पार्टी संग पत्नी पर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर उसे लात-घूंसों से जमकर पीटा गया। पुलिस ने पति समेत पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मध्यप्रेदश के पन्ना की युवती के मुताबिक नरैनी के नौहाई गांव बनिया ताला के लालाराम का बहरौरा आना-जाना था। इस दौरान उसने प्रेमजाल में फंसा लिया। बहला-फुसलाकर भगा लाया और बांदा में कोर्ट मैरिज की। इसके बाद घर ले गया तो पता चला कि लालाराम पहले से शादीशुदा है।

वह युवती को भरुआ सुमेरपुर ले गया। छह माह तक वहां रखा, इसके बाद गुजरात ले गया। वहां फैक्ट्री में काम करवाता और जो पैसे मिलते थे वो छीन लेता। दोस्तों को बुलाकर कमरे में दारू पार्टी करता। इसके बाद पत्नी को दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। पीड़िता के मुताबिक 12 सितंबर को सुना कि लालाराम और उसके बड़े भाई रामस्वरूप उसे बेचने की बात कर रहे थे। विरोध किया तो दोनों लोगों ने जमकर पीटा। जिंदा जलाने की धमकी दी। किसी तरह वह उनके चंगुल से भागकर थाने पहुंची और तहरीर दी।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, बांदा भेजा

पीड़िता का आरोप है कि वहां की पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। पैसे लेकर पति और जेठ को छोड़ दिया। कहा कि तुम अपने गांव चली जाओ। पीड़िता किसी प्रकार अपनी ससुराल नरैनी के नौहाई पहुंची। यहां सास-ससुर को पति की हरकत बताई तो उल्टा पीड़िता को ही बुराभला कहा। धक्का देकर घर से निकाल दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें