DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी के साथ घर में देख परिजनों ने प्रेमी को पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बरेली में बेटी के साथ उसके प्रेमी को घर में देखकर परिजनों का पारा चढ़ गया और पीट-पीटकर प्रेमी की हत्या कर दी। शव केरोसिन डालकर फूंकने की भी कोशिश की मगर गांव वाले पहुंच गए तो आरोपी भाग गए। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के पिता, उसके भाई समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एक आरोपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

भुता के गांव केसरपुर के अर्जुन (21) पुत्र किशनलाल के  मौसा धर्मपाल रसूला गुलाम अब्बास में रहते हैं। पुलिस के मुताबिक मौसा के यहां आने-जाने के दौरान गांव की एक लड़की से  अर्जुन के प्रेम संबंध हो गए। मंगलवार रात लड़की के परिजन गांव के एक शादी समारोह में गए थे। लड़की ने घर में अकेले होने पर प्रेमी अर्जुन को फोन कर बुला लिया। अर्जुन केसरपुर से अपने एक साथी के साथ बाइक से लड़की के घर पहुंच गया। आधी रात को अचानक लड़की के परिजन पहुंच गए। उन्होंने लड़की के कमरे में अर्जुन को देखा तो बौखला गए। परिजनों ने अर्जुन को लाठी डंडों और धारदार हथियारों से पीटना शुरू कर दिया। अर्जुन चीखते हुए घर से बाहर भागा। 

परिजनों ने उसे गली में दौड़ा कर पकड़ लिया और तमाम ग्रामीणों के सामने अर्जुन की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, केरोसिन भी ले आए और शव फूंकने ही वाले थे कि ग्रामीणों ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। पुलिस और परिजनों को बुलाया गया। अर्जुन मजदूरी करता था। पुलिस ने वेदराम, धर्मेंद्र और हीरालाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एक आरोपी पुलिस हिरासत में है। भुता इंस्पेक्टर वीरेन्द्र राणा ने बताया कि आरोपियों  को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:couple kills boyfriend