ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: उन्नाव में एक ही फंदे से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव

यूपी: उन्नाव में एक ही फंदे से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के फाजिलपुर और कसैला गांव के बीच स्थिति आम के बगीचे में मंगलवार सुबह एक ही फंदे से युवक-युवती का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। वहां से गुजर रहे...

यूपी: उन्नाव में एक ही फंदे से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव
रांची, हिन्दुस्तान ब्यूरो,उन्नावTue, 22 Jan 2019 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के फाजिलपुर और कसैला गांव के बीच स्थिति आम के बगीचे में मंगलवार सुबह एक ही फंदे से युवक-युवती का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी हरीश कुमार का कहना है कि शादी करने में नाकाम रहने पर युवक-युवती ने खुदकुशी की है। दोनों की बिरादरी अलग-अलग थी, इस वजह से परिवारीजन शादी को राजी नहीं थे।

शहर कोतवाली में रहने वाला युवक बंगलौर में गमला बनाने का काम करता था। कुछ माह पहले युवक वापस घर आया था। कुछ दिन पहले सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली अपनी बुआ के घर मांगलिक कार्यक्रम में गया था। तभी गांव में रहने वाली एक विशेष समुदाय की युवती से उसका प्रेम संबंध हो गया। उसके बाद से युवक का बुआ के घर आना-जाना और रुकना भी शुरू हो गया। युवक और युवती दोनों अलग-अलग समुदाय के थे, दोनों के परिवारीजन शादी के लिए राजी नहीं थे। इसपर दोनों ने फाजिलपुर व कसैला गांव के बीच स्थित आम के एक ही पेड़ पर युवक ने मफलर से और युवती ने अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर जान दे दी। युवक मूल रूप से आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। तीन साल पहले युवक के परिजनों ने शहर में मकान बनवा कर रह रहे थे। 

BJP अध्यक्ष अमित शाह मालदा पहुंचे, थोड़ी देर में रैली को करेंगे संबोधित

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें