ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर में अकेली थी युवती, मौका पाकर कमरे में पहुंचा प्रेमी, पंचायत ने सुनाया ये फरमान

घर में अकेली थी युवती, मौका पाकर कमरे में पहुंचा प्रेमी, पंचायत ने सुनाया ये फरमान

मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा क्षेत्र के डिलारी-सुरजननगर रोड पर स्थित एक गांव में गुरुवार की रात परिजनों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में रात में ही पंचायत...

घर में अकेली थी युवती, मौका पाकर कमरे में पहुंचा प्रेमी, पंचायत ने सुनाया ये फरमान
हिन्दुस्तान टीम,ठाकुरद्वाराFri, 10 Jan 2020 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा क्षेत्र के डिलारी-सुरजननगर रोड पर स्थित एक गांव में गुरुवार की रात परिजनों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में रात में ही पंचायत का आयोजन किया गया। पंचों ने पंचायत के दौरान ही युवक और युवती का निकाह करा दिया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

कोतवाली क्षेत्र के सुरजननगर-डिलारी रोड स्थित एक गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार को युवती के पिता को बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घर में युवती और उसकी मां थी। रात करीब साढ़े नौ बजे युवती की मां खाना खाकर सो गई। इसी दौरान गांव निवासी प्रेमी युवक युवती के घर में दाखिल हो गया।

थोड़ी देर बाद युवती की मां की आंख खुली तो युवती के कमरे में युवक की आहट सुनकर वहां पहुंची। जहां उन्होंने बेटी संग युवक को आपत्तिजनक हालात में देख लिया। इसके बाद उन्होंने बाहर से कमरे की कुंडी बंद कर दी और अपने परिजनों को बुला लिया। देर रात युवक के परिजनों को सूचित करने के साथ ही 100 डायल पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने रात में ही पंचायत बैठा दी। पंचों ने पूरा मामला सुनने के बाद युवक और युवती के निकाह का प्रस्ताव रखा। जिसपर दोनों ओर से परिजनों ने हामी भर दी। इसके बाद पंचायत और पुलिस की मौजूदगी में ही रात में दोनों का निकाह करा दिया गया। निकाह के बाद रात में ही युवती अपनी ससुराल चली गई। यह मामला शुक्रवार को दिनभर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें