DA Image
27 मार्च, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

बाग में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, प्रेम में नाकाम रहने पर आत्महत्या की आशंका

body found hanging on tree

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के डिबाई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इछावरी के जंगल में आम के बाग में युवक-युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों एक ही गांव के और अलग-अलग जाति के थे। प्रेम विवाह न कर पाने के चलते आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, ग्राम इछावरी निवासी सोमबीर पुत्र सतपाल 24 वर्ष दिल्ली में हलवाई का काम करता था। सोमबीर गुरुवार रात दिल्ली से अपने गांव वापस आया था। उसका अपने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी से प्रेम-प्रसंग चल रहा रहा था। एक ही गांव और दोनों की जाति अलग होने के कारण उनके परिजन लगातार उनका विरोध कर रहे थे।

आशंका है कि इसी के चलते प्रेमी युगल ने गांव के एक बाग में पेड़ पर साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना को लेकर गांव और आसपास के इलाके में चर्चा का माहौल है। कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार गौड़ ने बताया कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका परिवार वाले विरोध करते थे। पुलिस घटना की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Couple bodies found hanging on tree in garden suspect of suicide due to failure in love