ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअमेठी में कोरोना का पहला केस, अजमेर से लौटी महिला covid 19 पॉजिटिव

अमेठी में कोरोना का पहला केस, अजमेर से लौटी महिला covid 19 पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को कोरोना का पहला केस सामने आया है। अजमेर से आई महिला का संक्रमण की पुष्टि हुई है। बीते पहली मई तारीख की रात अपने 28 साथियों के साथ अजमेर से लौटी महिला की...

अमेठी में कोरोना का पहला केस, अजमेर से लौटी महिला covid 19 पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 05 May 2020 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को कोरोना का पहला केस सामने आया है। अजमेर से आई महिला का संक्रमण की पुष्टि हुई है।

बीते पहली मई तारीख की रात अपने 28 साथियों के साथ अजमेर से लौटी महिला की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। हालांकि जिला प्रशासन ने पहले से ही सबको अलग-अलग क्वॉरेंटाइन कर रखा था। सभी 28 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जिनमें आज सुबह 8:00 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें 7 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई जबकि कमरौली निवासी 45 वर्षीय महिला शाहबानो की रिपोर्ट शाह बानो की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।

डीएम अरुण कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एहतियात के तौर पर 1 तारीख को ही सभी लोगों को मुसाफिरखाना के ए एच इंटर कॉलेज में अलग-अलग क्वारें टीन किया गया था। जहां से एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। 7 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव है बाकी रिपोर्ट्स का इंतजार है। महिला के उपचार के लिए आवश्यक प्रबन्ध कराए जा रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें