ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआधे घंटे में ही मिल जाएगी कोरोना की रिपोर्ट

आधे घंटे में ही मिल जाएगी कोरोना की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के देखते हुए जांच सुविधा को बढ़ाने के लिए 6000 एंटीजन किट मिलने जा रहा है। जिससे अब आधे घंटे में कोरोना की रिपोर्ट मिल जाएगी। कोरोना...

आधे घंटे में ही मिल जाएगी कोरोना की रिपोर्ट
एजेंसी , देवरियाSat, 18 Jul 2020 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के देखते हुए जांच सुविधा को बढ़ाने के लिए 6000 एंटीजन किट मिलने जा रहा है। जिससे अब आधे घंटे में कोरोना की रिपोर्ट मिल जाएगी।

कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के कारण स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में जांच की सुविधा बढ़ाने के लिए यहां 6000 एंटीजन किट मिलने जा रहा है। इस किट के माध्यम से नमूने से आधे घंटे में कोरोना की रिपोर्ट मिल जाएगी। सूत्रों के अनुसार कोरोना संक्रमितों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए देवरिया जिले को एंटीजन किट देने का फैसला उच्चाधिकारियों ने किया है। इससे जिले के कोरोना संदिग्धों को काफी राहत मिलेगी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डा.आलोक पांडेय ने बताया कि उच्चाधिकारियों से बात हुई है। जल्द ही यहां 6000 एंटीजन किट मिल जाएगी जिससे आधे घंटे में कोरोना की जांच रिपोर्ट मिल जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें