DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कोरोना मरीजों को एक कॉल पर मिलेगी सुविधा, भर्ती या इलाज के लिए यहां करें फोन

उत्तर प्रदेशकोरोना मरीजों को एक कॉल पर मिलेगी सुविधा, भर्ती या इलाज के लिए यहां करें फोन

वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Published By: Ajay Singh
Sun, 11 Apr 2021 08:55 PM
कोरोना मरीजों को एक कॉल पर मिलेगी सुविधा, भर्ती या इलाज के लिए यहां करें फोन

कोरोना संक्रमण होने पर न घबराएं। आप तक डॉक्टरी सहायता 24 घंटे पहुंचेगी। इसके लिए इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर (आइसीसीसी) को 24 घंटे के लिए एक्टिव कर दिया गया है। होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना के मरीज किसी तरह की समस्या होने पर तत्काल इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर (आइसीसीसी) में फोन करें। तत्काल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की जाएगी।

जिला प्रशासन की तरफ से सीओ गीडा पवन अग्रवाल व स्वास्थ्य विभाग की तरफ से उप जिला स्वास्थ्य, शिक्षा एवं सूचना अधिकारी सुनीता पटेल को नोडल अधिकारी बनाया गया है। तकनीकी नोडल अधिकारी ई-डिस्टिक मैनेजर नीरज श्रीवास्तव हैं। रविवार को सायं नोडल अधिकारियों व कर्मचारियों की सतर्कता को लेकर बैठक आयोजित की गई। सभी को अपने दायित्व के प्रति सतर्क रहने का निर्देश दिया गया।

नोडल अधिकारियों ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन ने आइसीसीसी की व्यवस्था दुरुस्त कर दी है। 24 घंटे में कभी भी जरूरत पड़ने पर कोरोना के मरीज सेंटर के नंबरों पर फोन कर सकते हैं। जिला प्रशासन ने दो मोबाइल तथा दो फोन नंबर जारी किया है। सेंटर से मरीजों को जरूरत के मुताबिक बाबा राघव दास मेडिकल कालेज, पीजीआई या दिल्ली भेजा जाएगा। होम आइसोलेट मरीजों के घर दवा भी पहुंचाई जा रही है।

इन नंबरों पर करें फोन

9532797104

9532041882

0551-2202205

0551-2204196

संबंधित खबरें