ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कोरोना लॉकडाउन : लोगों की मुश्किलें आसान कर रहे ये कलाकार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

 कोरोना लॉकडाउन : लोगों की मुश्किलें आसान कर रहे ये कलाकार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोग बोर ना हो, अवसाद में ना आए इसके लिए लखनऊ के कलाकारों ने अच्छी पहल की है। मुश्किल घड़ी में लोगों को हिम्मत देने के लिए ये कलाकार फेसबुक लाइव, वीडियो और लेख के सहारे लोगों...

लोकगायिका मालिनी अवस्थी
1/ 3लोकगायिका मालिनी अवस्थी
2/ 3
3/ 3
श्रेया पाठक ,लखनऊ।  Mon, 30 Mar 2020 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोग बोर ना हो, अवसाद में ना आए इसके लिए लखनऊ के कलाकारों ने अच्छी पहल की है। मुश्किल घड़ी में लोगों को हिम्मत देने के लिए ये कलाकार फेसबुक लाइव, वीडियो और लेख के सहारे लोगों से जुड़ रहे हैं। लोगों से अपने मन की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों से अपने कर्तव्यों के पालन के लिए भी अपील कर रहे हैं। मजे की बात ये है कि इन कलाकारों की इस पहल को लोग खूब पसंद कर रहे है।   

 मालिनी अवस्थी रोजाना प्रशंसकों से होती हैं रूबरू
 मंचों पर अपनी आवाज से जादू बिखेरने वाली मालनी अवस्थी लॉकडाउन के समय में भी अपने प्रशंसकों से फेसबुक लाइव के जरिए रोजाना रूबरू होती है। वरिष्ठ लोकगायिका मालिनी अवस्थी एक ऐसी कलाकार जिन्होंने अपनी मिट्टी को अपने आंचल में बांध पग पग पर कलाकारों को उत्साहित किया तो वहीं आज इस चुनौती की घड़ी में लोगों को जागरूक कर रही हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना, परिवार, मां दुर्गा के नौ स्वरूप, परदेस जैसे अलग-अलग विषय पर चर्चा करती हूं। मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समीर पुलिस बेहद ही सराहनीय कार्य कर रही है लोगों को भी इस मुश्किल घड़ी में संयम रख उनका साथ देना चाहिए।

कलम के जरिए रख रही अपनी बात

मिटे झगड़े सभी अब बच गया है सिर्फ़ कोरोना... कलम के जरिए अपनी यह बात गायिका मालविका हरिओम ने सरसराते पन्नों पर कोरांटाइन के दिनों में लिखी। उन्होंने बताया कि जो जहां है वहीं से मदद कर सकता कोई हुनर के बूटे लोगों को समझा सकता तो कोई छोटी सी मदद से बड़ा काम हर कर सकता है। आज हम सभी को एक बात समझ नहीं होगी की मुश्किल घड़ी में कैसे अपने कर्तव्य का पालन करते हुए पुलिस प्रशासन की मदद करें।

 वीडियो जारी कर की अपील
डरने की कोई बात नहीं दूर से बात करो ना...गायिका अनुपमा राग ने कुछ इस अंदाज में अपने दिल की बात पन्नों पर उतार लोगों से अपील की। उन्होंने पिछले दिनों कोरोला अपील को लेकर एक वीडियो यूट्यूब फेसबुक और सोशल मीडिया पर जारी कर लोगों से अपील करते हुए सरकार का साथ देने की गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कि हर तबका एक अहम भूमिका निभा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें