ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर में कोरोना: चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अब तक 18 संक्रमित, एक की मौत  

गोरखपुर में कोरोना: चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अब तक 18 संक्रमित, एक की मौत  

गोरखपुर में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। इसका संक्रमण फैल रहा है।  रविवार को कोरोना के चपेट में जिले के चार युवक आए हैं। इनमें से दो सरदारनगर के अवधपुर गांव के सगे भाई हैं। इसके अलावा...

गोरखपुर में कोरोना: चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अब तक 18 संक्रमित, एक की मौत  
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Mon, 18 May 2020 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। इसका संक्रमण फैल रहा है।  रविवार को कोरोना के चपेट में जिले के चार युवक आए हैं। इनमें से दो सरदारनगर के अवधपुर गांव के सगे भाई हैं। इसके अलावा बांसगांव और बेलघाट का भी एक-एक युवक कोरोना संक्रमित मिला हैं। यह सभी मुम्बई से लौटे हैं। 

रविवार की देर रात बीआरडी ने कोरोना जांच रिपोर्ट जारी की है। इसमें शनिवार को भेजे गए करीब 35 सैंपल में 4 में कोरोना की तस्दीक हुई है। इसमें बेलघाट के शाहपुर निवासी वह युवक भी शामिल है। जिसे कुछ दिन पहले पॉजिटिव के साथ बीआरडी में भर्ती कर दिया गया था। इसके अलावा अवधपुर गांव के दो सगे भाई भी पॉजिटिव हुए हैं। दोनों आठ दिन पहले मुम्बई से गांव लौटे। तब से गांव में ही थे। दोनों को शनिवार को जांच के लिए गीडा स्थित डेंटल कॉलेज ले जाया गया। जहां से उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया। बांसगांव निवासी युवक कोरोना वायरस संक्रमित मिला है। वह भैंसही बुजुर्ग का रहने वाला है। युवक 9 तारीख को ट्रक से मुम्बई से आया। उसे गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम डेंटल कॉलेज लेकर पहुंची थी। सोमवार को सभी को बीआरडी मेडिकल कालेज में शिफ्ट किया जाएगा। 

मुम्बई से लौटने के बाद गांव में थे सभी 
बताया जा रहा है कि चारों युवक मुम्बई से लौटने के बाद गांव गए। वहां परिवार के साथ रहे। अब सभी पॉजिटिव मिले हैं। ऐसे में सरदारनगर के अवधपुर, बांसगांव के भैंसही बुजुर्ग और बेलघाट के शाहपुर में कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। 

गोरखपुर में अब तक कोरोना के मामले
कुल मामले- 18
मौत- 01
डिस्चार्ज- 02
इलाज चल रहा- 15

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें