ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 700 के पार

आगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 700 के पार

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी आगरा में 36 नए संक्रमित मिलने से कोरोना मरीजों का आंकड़ा 700 के पार चला गया है। अब कुल संख्या 714 हो गई है। वहीं,...

आगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 700 के पार
मुख्य संवाददाता, आगरा।Sun, 10 May 2020 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी आगरा में 36 नए संक्रमित मिलने से कोरोना मरीजों का आंकड़ा 700 के पार चला गया है। अब कुल संख्या 714 हो गई है। वहीं, शुक्रवार रात हरीपर्वत क्षेत्र में 85 वर्षीय वद्धा की कोरोना से मौत हो गई। इसके साथ ही आगरा में मृतकों की संख्या 23 हो गई है।

शुक्रवार को आई रिपोर्ट में एक जनप्रतिनिधि का सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। जनप्रतिनिधि के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी आम लोगों के फार्म आदि लेने का काम करता था। वहीं, कुछ क्वारंटाइन सेंटरों में थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें दयालबाग, नगल पदी, शाहगंज ईदगाह इलाकों के लोग भी हैं। राहत की बात यह है कि आगरा में स्वास्थ होने वाले आंकड़े भी तेजी से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार तक 303 संक्रमित स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को मिले संक्रिमितों में कुछ हॉट स्पॉट से हैं तो कुछ एक-दूसरे के संपर्क वाले केस मिले हैं।

यूपी के 68 जिले कोरोना से प्रभावित
इस समय प्रदेश में कोरोना से प्रभावित 68 जिले हैं। बुधवार को फतेहपुर जिला भी कोरोना संक्रमित हो गया। वहां कोरोना के दो मरीज पाए गए हैं। शुक्रवार को प्रदेश में कुल 137 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 1387 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक तबलीगी जमात से जुड़े कुल 1152 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

यूपी में अबतक 66 की मौत
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक हुईं 66 मौतों में से सबसे ज्यादा 16 मौतें आगरा में हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 10, मुरादाबाद में सात, कानपुर में छह, मथुरा में चार, फिरोजाबाद में चार अलीगढ़, झांसी और गाजियाबाद में दो-दो मौतें हुई हैं। लखनऊ, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, मैनपुरी, बिजनौर, एटा प्रयागराज और नोएडा  में एक-एक मरीज की मौत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें