ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा-बीजेपी दोनों से बातचीत, अखिलेश यादव से मुलाकात पर क्या बोले राजा भैया? किधर जाएंगे

सपा-बीजेपी दोनों से बातचीत, अखिलेश यादव से मुलाकात पर क्या बोले राजा भैया? किधर जाएंगे

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात पर जनसत्ता दल अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने जवाब दिया है। जनसत्ता दल ने अभी किसी से गठबंधन फाइनल नहीं किया है। जब गठबंधन फाइनल होगा तो बताया जाएगा।

सपा-बीजेपी दोनों से बातचीत, अखिलेश यादव से मुलाकात पर क्या बोले राजा भैया? किधर जाएंगे
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अमेठीSun, 25 Feb 2024 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

जनसत्ता दल अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया रविवार को अखिलेश यादव से मुलाकात के सवाल पर जवाब दिया। राजा भैया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जनसत्ता दल ने अभी किसी से गठबंधन फाइनल नहीं किया है। जब गठबंधन फाइनल होगा तो बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र चौधरी और अखिलेश यादव दोनों ने मुलाकात की है। राजनीति में बातचीत होती रहनी चाहिए, बातचीत बंद थी। फिर से शुरू हो गई है यह अच्छी बात है। रिश्ते अच्छे रहने चाहिए। यहां से राजा भैया सीधे जामों के लिए निकल गए। जहां वह प्रतापगढ़ एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए।  

आपको बता दें कि शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राजा भैया के बीच मुलाकात। इस दौरान दोनों में राज्यसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई है। इससे पहले सपा प्रदेश अध्यक्ष ने राजा भैया से मुलाकात की थी। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम राजा भैया से राज्य सभा चुनाव के लिए समर्थन मांगने पहुंचे थे। उन्होंने राजा भैया की अखिलेश यादव से फोन पर बात कराई थी। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी राजा भैया से मिलने पहुंचे। भाजपा के आठवें प्रत्याशी संजय सेठ भी उनके साथ गए थे। राजा भैया के पास उनके खुद के सहित दो वोट हैं। चुनावी दृष्टि से इन वोटों की खासी अहमियत है।

जनसत्ता दल प्रमुख का जामो जाते हुए गौरीगंज में हुआ जोरदार स्वागत

जनसत्ता दल अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया रविवार को जामो में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। वहां जाते वक्त गौरीगंज के फल मंडी तिराहे के पास उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
जनसत्ता दल के जिलाध्यक्ष चौधरी नफीस, सोनू रामगढ़ी, शीतला प्रसाद मिश्रा, पप्पू श्रीवास्तव, सूर्य प्रकाश त्रिपाठी समेत कई समर्थकों ने राजा भैया का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें