DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  देवरिया: साली की शादी में आए ठेकेदार पर बदमाशों ने बोला हमला, रुपए नहीं लूट पाए तो छीनी बाइक
उत्तर प्रदेश

देवरिया: साली की शादी में आए ठेकेदार पर बदमाशों ने बोला हमला, रुपए नहीं लूट पाए तो छीनी बाइक

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Published By: Ajay Singh
Wed, 16 Jun 2021 02:14 PM
देवरिया: साली की शादी में आए ठेकेदार पर बदमाशों ने बोला हमला, रुपए नहीं लूट पाए तो छीनी बाइक

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के गौरीबाजार के ककवल के समीप बदमाशों ने ओवरटेक कर एक ठेकेदार से बाइक लूट ली और फरार हो गए। बदमाशों ने बाइक सवार ठेकेदार के साथ मारपीट कर पाकेट में रखे रुपए भी लूटने की कोशिश किया, परन्तु ठेकेदार ने किसी तरह बदमाशों के चंगुल से खुद को बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। पीड़ित ठेकेदार ने पुलिस को तहरीर दी है।

गोरखपुर के चौरीचौरा थानाक्षेत्र के सतहवां निवासी रामप्रीत यादव मथुरा में रह कर ठेकदारी करते हैं। वह 18 जून को साली की शादी में शामिल होने के लिए गांव आए हैं। शादी में भोजन सामग्री की सूची तैयार करने के लिए मिस्त्री को साथ लेकर बाइक से मंगलवार शाम को ससुराल हाटा कोतवाली के परसौनी गए थे। देर शाम घर वापस लौट रहे थे। गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर ककवल चौराहे के समीप पहुंचे थे। रात साढ़े नौ बजे के करीब पीछा कर रहे बदमाशों ने ककवल चौराहे पर ओवरटेक कर ठेकेदार को रोक दिया। रुकते ही बदमाशों ने बाइक के पीछे बैठे हलवाई मिस्त्री की पिटाई कर दी।

बदमाशों की पिटाई से घायल हलवाई दूर जा गिरा। इसके बाद बदमाशों ने ठेकेदार रामप्रीत की पिटाई कर पाकेट से रुपए लूटने की कोशिश करने लगे। रुपए लूटने में असफल बदमाशों ने बाइक यूपी 53 सीएफ 6812 लूट ली और फरार हो गए। ठेकेदार रामप्रीत ने अज्ञात दो बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

संबंधित खबरें