ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर एनकाउंटर में मथुरा का सिपाही हुआ शहीद, घर में मचा कोहराम

कानपुर एनकाउंटर में मथुरा का सिपाही हुआ शहीद, घर में मचा कोहराम

कानपुर में दबिश के दौरान गुरुवार की रात बदमाशों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों में मथुरा के गांव बरारी का सिपाही जितेंद्र भी शामिल था। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।...

कानपुर एनकाउंटर में मथुरा का सिपाही हुआ शहीद, घर में मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,मथुरा ।Fri, 03 Jul 2020 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में दबिश के दौरान गुरुवार की रात बदमाशों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों में मथुरा के गांव बरारी का सिपाही जितेंद्र भी शामिल था। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

गुरुवार देर रात कानपुर जनपद थाना चौबेपुर के गांव बिकरु  में हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने उसके घर पर दबिश दी थी। इस दौरान हुई मुठभेड़ में सीओ और थाना प्रभारी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इनमें एक सिपाही मथुरा का जितेंद्र भी शामिल था।

वर्ष 2018 बैच का सिपाही जितेंद्र कुमार सिंह (22) मथुरा के रिफाइनरी थाने के गांव बरारी का रहने वाला था। चार भाई-बहनों में जितेंद्र सबसे बड़ा था। उससे छोटा भाई ज्योति भी पुलिस की तैयारी कर रहा था और उसका अभी मेडिकल होना है। जबकि उससे छोटा सौरव और एक बहन अभी पढ़ रहे हैं। जितेंद्र के शहीद होने की सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया।  सूचना के बाद परिजन कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं बताते हैं कि अभी वह अविवाहित था। वर्तमान में उसका परिवार हाईवे के गांव बिरजापुर में रह रहा है। बताया गया जितेंद्र का पार्थिव शरीर शाम तक यहां पहुंचेगा।

जितेंद्र के कंधों पर थी परिवार की जिम्मेदारी
जानकारी के अनुसार जितेंद्र परिवार का सबसे बड़ा बेटा था। उसके पिता तीर्मथपाल जदूरी करते हैं। परिवार में चार भाई बहन हैं। परिवार की जिम्मेदारी जितेंद्र के कंधों पर थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें